scriptVideo: अतीक अहमद सजा को मिलने के बाद ट्विटर पर आया मीम्स की बाढ़, जानिए यूजर्स ने क्या कहा? | Atiq Ahmed was punished Reaction of users came on Twitter | Patrika News
लखनऊ

Video: अतीक अहमद सजा को मिलने के बाद ट्विटर पर आया मीम्स की बाढ़, जानिए यूजर्स ने क्या कहा?

Atiq Ahmed News : मंगलवार को अतीक पर फैसला आते ही सोशल मीडिया में योगी सरकार ट्रेंडिंग में आ गई सुबह 11 बजे से सीएम योगी आदित्यानाथ ट्रेंड कर रहे थे।

लखनऊMar 29, 2023 / 01:01 pm

Adarsh Shivam

bAtiq Ahmed was punished Reaction of users came on Twitternjxvghxjf_.jpg

बाएं से सीएम योगी आदित्यानाथ दाएं में अतीक अहमद

माफिया अतीक अहमद को अपहरण के एक मामले में सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। उसे साबरमती सेंट्रल जेल के लिए शाम को रवाना कर दिया गया। उमेश पाल अपहरण मामले में प्रयागराज की MP-MLA कोर्ट ने यह सजा सुनाई है।
सुबह 11 बजे से ही ट्विटर पर कर था ट्रेंड
मंगलवार को अतीक पर फैसला आते ही सोशल मीडिया में योगी सरकार ट्रेंडिंग में आ गई। सुबह 11 बजे से ही ट्विटर यूजर्स ‘योगी है तो यकीन है‘ का हैशटैग चलाते रहे। देर रात ट्विटर पर यह ट्रेंड टॉप पर बना रहा। इस हैशटैग पर 19 हजार से अधिक ट्वीट्स किए गए।
उमेश पाल हत्याकांड के बाद सीएम योगी का एक बयान वायरल हुआ था। सीएम योगी आदित्यानाथ ने सदन के अंदर कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला दिया जाएगा। मंगलवार को यह वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हुआ। अतीक अहमद को 17 साल पुराने मामले में सजा सुनाए जाते ही कई मीम्स और व्यंग्य को योगी सरकार से जोड़कर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी।
यह भी पढ़ें

आकांक्षा दुबे ने प्यार का इजहार करने के 39 दिन बाद ही क्यों लगा ली फांसी?

19 हजार से अधिक लोगों ने इस हैशटैग का किया इस्तेमाल
मंगलवार को सोशल मीडिया पर #योगीहैतोयकीनहै 4 घंटों तक ट्विटर के ट्रेंडिंग टॉपिक में नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा। माफिया अतीक अहमद को कोर्ट में सजा सुनाए जाने के बाद ही लोग ट्विटर पर सीएम योगी के प्रयासों की सराहना करने लगे। इसके बाद भी देर रात तक यह हैशटैग टॉप ट्रेंड्स में बना रहा।
19 हजार से अधिक लोगों ने इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट्स किए। अतीक अहमद पर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बनाए गए। माफिया के कोर्ट में गिड़गिड़ाने और रोने को लेकर भी फनी अंदाज में काफी कमेंट किए। साथ ही ट्विटर यूजर्स सीए योगी की राज में कानून व्यवस्था की भी तारीफ कर रहे हैं।

Home / Lucknow / Video: अतीक अहमद सजा को मिलने के बाद ट्विटर पर आया मीम्स की बाढ़, जानिए यूजर्स ने क्या कहा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो