scriptबहरीन की संसद में पहुंचा अतीक का मामला, सांसद ने कहा-ये ठीक नहीं हो रहा | Atiq Murder case in the Parliament of Bahrain | Patrika News
लखनऊ

बहरीन की संसद में पहुंचा अतीक का मामला, सांसद ने कहा-ये ठीक नहीं हो रहा

बहरीन के सांसद ने कहा, “हम बहरीन और खाड़ी में भारतीय लोगों के साथ पूरे सम्मान से पेश आते हैं। दूसरी तरफ जो भारत में मुसलमानों के साथ हो रहा है वह अस्वीकार्य है।”

लखनऊApr 20, 2023 / 06:41 pm

Sanjana Singh

Atiq Murder case
बहरीन के संसद में अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड का मामला उठाया गया। बहरीन के सांसद ने कहा कि भारत में जो भी मुसलमानों के साथ हो रहा है वह अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों के हो रहे खून खराबे को रोकने के लिए फैसले लेने ही होंगे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।
भारत में मुसलमानों के साथ सही नहीं हो रहा-सांसद अहमद कराता
वीडियो में बहरीन के सांसद अहमद कराता ने कहा, “अतीक अहमद और उसका भाई पुलिस हिरासत में थे। पुलिस की मौजूदगी में हिंदू एक्सट्रेमिस्ट लोगों ने उनकी हत्या कर दी। यह बहुत ही निंदनीय है। खाड़ी देशों और भारत के बीच व्यापार होता है। हम बहरीन और खाड़ी में भारतीय लोगों के साथ पूरे सम्मान से पेश आते हैं। दूसरी तरफ जो भारत में मुसलमानों के साथ हो रहा है वह अस्वीकार्य है। मुसलमानों के साथ हो रहे खून-खराबे को रोकने के लिए फैसले लेने ही होंगे।”
“पुलिस उन अपराधियों का बचाव करती है जो मस्जिद तोड़ते हैं”
वीडियो में बहरीन के दूसरे सांसद ने कहा, “पूर्व विधायक अहमद अतीक ने एक महीने पहले शिकायत की थी कि पुलिस से उनकी जान को खतरा है और हमने पुलिस की मौजूदगी में हुई हत्या को देखा। जब मुसलमानों की बात आती है तो हमने इन सीन को खुद को दोहराते देखा है। कई वीडियो में मुसलमानों की हत्या को दिखाया गया है, जिसमें पुलिस अपराधियों का बचाव कर रही है जो कमजोर लोगों पर हमला करते हैं और मस्जिदों को तोड़ते हैं।”

यह भी पढ़ें

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, कल एयरफोर्स कमांडर सम्मेलन में नहीं होंगे शामिल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k9eoq
“भारत में मुसलमानों की सुरक्षा की मांग करता हूं”
उन्होंने आगे कहा, “अध्यक्ष महोदय, मैं एक कदम और आगे बढ़कर अनुरोध करना चाहूंगा। मैं सभी अरब संसदों से अनुरोध करना चाहूंगा कि जो हो रहा है उसकी निंदा करें। मैं भारत में मुसलमानों की सुरक्षा की मांग करते हुए राजदूत को बुलाने और उन्हें निंदा पत्र सौंपने का भी अनुरोध करता हूं।”

Home / Lucknow / बहरीन की संसद में पहुंचा अतीक का मामला, सांसद ने कहा-ये ठीक नहीं हो रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो