फैशन डिजाइनिंग की लड़की को बीच रास्ते रोका, और खुलेआम सात मिनट में 50 बार... जब सीसीटीवी देखा गया तो

फैशन डिजाइनिंग की लड़की को बीच रास्ते रोका, और खुलेआम सात मिनट में 50 बार... जब सीसीटीवी देखा गया तो

Nitin Srivastva | Updated: 18 Jul 2019, 10:13:32 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- लड़की एक इंस्टूट्यूट से फैशन डिजाइनिंग का कर रही कोर्स

- करीब सात मिनट में तीन बदमाशों ने छात्रा को ब्लेड से मारे 50 कट

- राजधानी लखनऊ में गाजीपुर इलाके के शक्तिनगर की वारदात

- घटनास्थल का सीसीटीवी कैमरा निकला खराब, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में गाजीपुर इलाके के शक्तिनगर में तीन बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने घर से अपने इंस्टीट्यूट जा रही फैशन डिजाइनिंग की स्टूडेंट पर जानलेवा हमला बोल दिया। शोहदो ने छात्रा को रास्ते में रोका और उसपर ब्लेड से घातक हमला कर दिया। वारदात के बाद छात्रा चीखती और गिड़गिड़ाती रही लेकिन बदमाशों ने कोई रहम नहीं किया और उसपर लगातार हमले करते रहे। करीब सात मिनट तक वह छात्रा पर हमला करते रहे। हमले में छात्रा के दोनों हाथों और गले पर करीब 50 कट लगे। जिसके बाद छात्रा खून से लथपथ होकर जमीन पर गश खाकर गिर पड़ी और तीनों बदमाश वहां से भाग निकले। जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला एकतरफा प्यार का है, जिसको लेकर शोहदों ने छात्रा को अपना निशाना बनाया है।

 

लड़की कर रही फैशन इंस्टीट्यूट से कोर्स

वहीं पुलिस के मुताबिक छात्रा के पिता बहराइच में सरकारी नौकरी करते हैं। यहां छात्रा अपनी मां और परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। वह फैशन इंस्टीट्यूट से कोर्स कर रही है। सुबह जब वह इंस्टीट्यूट जाने के लिए घर से पैदल निकली, उसी दौरान उसपर शोहदों ने हमला किया। उन्होंने बताया कि दो बदमाश काली रंग की बाइक पर थे जबकि एक कुछ दूर पैदल घूम रहा था। पैदल घूम रहे बदमाश ने ही छात्रा पर हमला किया। उन्होंने वारदात के लिए ऐसी जगह चुनी जहां सन्नाटा था। वारदात के बाद तीनों भाग निकले। पुलिस ने बताया कि छात्रा की तरफ से केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। वहीं छात्रा के पिता की मानें तो वारदात को देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाश उसका इंतजार कर रहे थे या वारदात के लिए काफी देर से आसपास घूम रहे थे।

 

यह भी पढ़ें: छह घंटे की पूछताछ में गायत्री प्रजापति का हुआ यह हाल, बंद कमरे में किये ऐसे खुलासे, बढ़ी मुसीबत

 

वह चीखती रही, बदमाश ब्लेड मारते रहे

वहीं हमले के बाद घायल छात्रा ने बताया कि तीनों बदमाशों ने उसे पकड़कर करीब सात मिनट तक उसपर ब्लेड से वार किए। इस दौरान वह चीखती-चिल्लाती और रहम की भीख मांगती रही, लेकिन तीनों पर उसका कोई असर नहीं पड़ा। उन तीनों में से एक उस पर वहशियों की तरह टूट पड़ा। बाइक सवार बाकी दो साथियों ने उसे रोककर भागने के लिए कहा, जिसके बाद उसने उसे छोड़ा। घटना के बाद किसी तरह छात्रा ने घरवालों को फोन कर सूचना दी।

 

बुरी तरह सहमी लड़की

वहीं इस हमले के बाद से छात्रा इतनी दहशत में है कि अब वह इंस्टीट्यूट नहीं जा रही। छात्रा के घरवालों ने बताया कि वह बुरी तरह से सहम गई है। उसका कहना है कि वह लोग दोबारा हमला कर सकते हैं। जब तक हमलावर पकड़े नहीं जाएंगे, वह घर से बाहर नहीं जाएगी।

 

यह भी पढ़ें: ऑफिस से निकाला फोन नम्बर, करते था गंदे मैसेज एक दिन सड़क पर उसके और सहेली के साथ...अब जांच कर रही पुलिस

 

सीसीटीवी कैमरा निकला खराब

वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो वहां एक घर पर सीसीटीवी कैमरा लगा मिला, लेकिन वह भी खराब निकला़। पुलिस ने मकान में रहने वालों से फुटेज के लिए संपर्क किया तो पता चला कि कैमरा कई दिन से खराब पड़ा है। पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाशों की पहचान के लिए रास्ते में लगे बाकी सीसीटीवी फुटेज की खोजबीन की जा रही है।

 

एकतरफा प्यार में हमला

वहीं इस मामले में पुलिस और परिजन एकतरफा प्यार को भी छात्रा पर हमले के पीछे की वजह मानकर चल रहे हैं। हमले की वजह जानने के लिए पुलिस ने छात्रा से बातचीत की लेकिन वह कुछ खास जानकारी नहीं दे सकी। जिसके बाद पुलिस अब छात्रा के इंस्टीट्यूट जाकर पड़ताल में जुटी है। जिससे शायद वहीं से कुछ जानकारी मिल सके।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned