script

साक्षी-अजितेश मामले में सीएम योगी ने तलब की रिपोर्ट, बीजेपी MLA पर श्याम बिहारी साजिश का आरोप

locationलखनऊPublished: Jul 15, 2019 01:09:36 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– Sakshi Mishra और Ajitesh की शादी प्रकरण पर मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने मांगी रिपोर्ट- BJP MLA Shyam Bihari पर लग रहा साजिश का आरोप, विधायक ने नकारा- एक और भाजपा विधायक के नाम सामने आने के बाद मुख्यमंत्री ने मांगी विस्तृत रिपोर्ट

CM Yogi Adityanath

साक्षी-अजितेश मामले में सीएम योगी ने तलब की रिपोर्ट, बीजेपी MLA पर श्याम बिहारी साजिश का आरोप

लखनऊ. साक्षी मिश्रा और अजितेश (Sakshi aur Ajitesh) की शादी प्रकरण पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शासन के आला अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। मामले में राजनीतिक साजिश है या नहीं, इसको लेकर भी सीएम योगी ने पार्टी और स्थानीय नेताओं से रिपोर्ट तलब की है। मामले में एक और भाजपा विधायक के नाम सामने आने के बाद मुख्यमंत्री ने विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।
सोशल मीडिया पर एक चैट का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है, जिसमें फरीदपुर से बीजेपी के विधायक प्रोफेसर श्याम बिहारी लाल (Shyam Bihari) पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने साक्षी के पिता राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) के खिलाफ साजिश का आरोप लगाया। वायरल चैटिंग में श्याम बिहारी और विकास तिवारी नाम के युवक की आपस में बहस हो रही है, जिसमें वह सारे बवाल के लिए श्याम बिहारी को जिम्मेदार ठहरा रहा है।
यह भी पढ़ें

साक्षी मिश्रा और पति अजितेश को लेकर भाजपा विधायक का आपत्तिजनक ऐलान

विधायक श्याम बिहारी ने बताया फेक
विधायक श्याम बिहारी ने वायरल चैटिंग को फेक बताते हुए विकास तिवारी नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक ने कहा कि साक्षी-अजितेश प्रकरण से उनका कोई वास्ता नहीं है। हालांकि, उन्होंने यह जरूर स्वीकार किया कि अजितेश उनका दूर का रिश्तेदार है।
हाईकोर्ट ने दिया सुरक्षा का आदेश
साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) बरेली से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल (Rajesh Mishra) की बेटी हैं। बीते दिनों उन्होंने दलित युवक अजितेश से शादी की। खुद और पति की जान को खतरा बताते हुए उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इस दौरान उन्होंने पिता और भाई पर परेशान करने का आरोप लगाया। सोमवार को प्रयागराज हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने का आदेश दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो