साक्षी मिश्रा और पति अजितेश को लेकर भाजपा विधायक का आपत्तिजनक ऐलान, कहानी में आया एक नया मोड़

साक्षी मिश्रा और पति अजितेश को लेकर भाजपा विधायक का आपत्तिजनक ऐलान, कहानी में आया एक नया मोड़

Ruchi Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 11:41:46 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

भाजपा विधायक उन्होंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर बरेली प्रकरण को लेकर पोस्ट लिखी है

हरदोई. भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के भागकर दलित युवक अजितेश कुमार के साथ विवाह कर लेने के बाद यह चर्चा का विषय बन गया है। इस मामले को लेकर हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश विधायक के समर्थन में आये है। उन्होंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर बरेली प्रकरण को लेकर पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में उन्होंने साक्षी का समर्थन करने वाले लोगों पर टिप्पणी करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा प्रेम विवाह प्रकरणः मानसिक रोग विशेषज्ञ डॉ. दिनेश राठौर ने बताया बड़ा कारण, देखें वीडियो

श्याम प्रकाश ने लिखा कि 'जो लोग विधायक की बेटी साक्षी द्वारा दलित से शादी के विषय में मीडिया में डिबेट में विधायक को गलत बता रहे। जिस दिन उनके साथ उनकी बेटी या बहन जिस दिन **** के साथ भागकर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द का पता चलेगा। उन्‍हें दर्द और समाज में बेइज्‍जती का एहसास होगा। इस पोस्ट के बाद भाजपा में हलचल पैदा हो गई है। बता दें कि बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए काफी विख्यात है।

यह भी पढ़ें- देर रात सीएम योगी ने जारी किया तबादलों की लिस्ट, बड़ा ऐलान करते हुए लिया ये फैसला-

इसके बाद विधायक ने एक अौर पोस्ट करते हुए एक टीवी एंकर से प्रश्न करते हुए लिखा कि, आप द्वारा अपने चैनल पर बैठकर लोगो को अपमानित करना , मा. विधायक और एक बाप की इज्जत की धज्जियां उड़ाना, उनको मानसिक प्रताड़ित करना , प्रोटोकॉल में प्रदेश के प्रमुख सचिव के बराबर एक विधायक को असम्मान जनक तरीके से संबोधित करना , कितना उचित है? जाति , धर्मनिरपेक्षता,सामाजिक एकता और महिलाओं के अधिकारों पर लंबी बहस करने वाली कश्यप जी क्या भविष्य में मुझ दलित (पासी) के लड़के से अपनी बेटी के रिश्ते का प्रस्ताव रखकर , समाज मे एक उदाहरण ,और अपनी कथनी और करनी को सच साबित करने का साहस कर सकती है ? आप और हम अपने जॉब के साथ एक सामाजिक प्राणी है ,इसका भी ध्यान रखना चाहिये।।


बरेली भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी की शादी को लेकर एक नया मामला सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि राक्षी ने प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में अपने प्रेमी से शादी की थी, लेकिन मंदिर के महंत परशुराम दास ने मंदिर में किसी भी शादी होने से इनकार कर दिया है। महंत का कहना है कि राम जानकी मंदिर कोई शादी नहीं होती है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned