scriptसीएम योगी ने बताया कि वह कब लगवाएंगे कोरोना का टीका | CM yogi over his turn of corona vaccination | Patrika News

सीएम योगी ने बताया कि वह कब लगवाएंगे कोरोना का टीका

locationलखनऊPublished: Jan 16, 2021 06:27:14 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि वैक्सीन लगवाने के लिए होड़ मचाने की जरूरत नहीं है, सभी लोगों को उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर वैक्सीन दी जाएगी।

CM yogi

CM yogi

लखनऊ. कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर पहले से ही सरकार स्पष्ट रूप से कह चुकी है कि प्राथमिकता के अनुसार ही लोगों का टीकाकरण होगा। कोई कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, प्रोटोकॉल (Covid Protocol) के अनुसार ही वैक्सीन लगाई जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी आज खुद के टीकाकरण के लिए अपनी बारी आने का इंतजार करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जब उनकी बारी आएगी, तभी वह वैक्सीन लगवाएंगे। उससे पहले नहीं।
ये भी पढ़ें- अब विलेज टूरिज्म को बढ़ावा देगी योगी सरकार, हर विधानसभा में होगा एक पर्यटन स्थल

शनिवार को पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान शुरू हो गया। प्रदेश में 317 केंद्रों पर पहले चरण में नौ लाख हेल्थ वर्कर्स का ही टीकाकरण होगा। इसके पर नगरपालिका से जुडे लोगों की बारी आएगी। तीसरे चरण में 50 वर्ष से ऊपर के उन बुजुर्गों का टीकाकरण होगा, जो किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं। ऐसे में अन्य लोगों में भी वैक्सीन को लेकर होड़ है। सरकार ने आश्वस्त किया है कि सभी को कोरोना का टीका लगेगा, लेकिन नियमानुसार।
ये भी पढ़ें- लव जिहाद कानून आने के बाद तीन साल से शादीशुदा जोड़े को पुलिस कर रही परेशान, कोर्ट ने दिया यह आदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि वैक्सीन लगवाने के लिए होड़ मचाने की जरूरत नहीं है, सभी लोगों को उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर वैक्सीन दी जाएगी। उन्होंने सभी प्रदेशवासियों से अपील की कि टीकाकरण के लिए अपने क्रम की धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें और इस ऐतिहासिक महाभियान को सफल बनाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो