scriptCongress Candidates List: कांग्रेस की चौथी लिस्ट जारी, जानें वाराणसी में पीएम मोदी को कौन देगा टक्कर ? | Congress released fourth list of candidates Ajay Rai will contest against PM Modi in Varanasi | Patrika News
लखनऊ

Congress Candidates List: कांग्रेस की चौथी लिस्ट जारी, जानें वाराणसी में पीएम मोदी को कौन देगा टक्कर ?

Congress Candidates List: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर कांग्रेस ने शनिवार 23 मार्च की रात को उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी।

लखनऊMar 24, 2024 / 12:19 am

Aman Kumar Pandey

congress_released_fourth_list_of_candidates.jpg
लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर कांग्रेस ने शनिवार 23 मार्च की रात को उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी। कांग्रेस पार्टी ने इस सूची में कुल 46 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। इसमें उत्तर प्रदेश , मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्य शामिल है। लिस्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय चुनाव लड़ेंगे। जबकि मध्य प्रदेश की राजगढ़ सीट से दिग्विजय सिंह मैदान में होंगे। वहीं यूपी के अमरोहा लोकसभा सीट से दानिश अली और सहारनपुर सीट से इमरान मसूद को टिकट दिया गया है।
यूपी के 9 सीटों पर उम्मीदवार का ऐलान

कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में कुल 9 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित किए हैं। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में उतरी कांग्रेस पार्टी प्रदेश में 17 लोकसभा सीटों पर ही चुनाव लड़ रही है। फतेहपुर सिकरी सीट से रामनाथ सीकरवार, झांसी से प्रदीप जैन, कानपुर से आलोक मिश्रा, बाराबंकी से तनुज पुनिया, बांसगांव से सदन प्रसाद, देवरिया से अखिलेश प्रताप सिंह और वाराणसी से अजय राय को टिकट दिया गया है।
https://twitter.com/kharge?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / Congress Candidates List: कांग्रेस की चौथी लिस्ट जारी, जानें वाराणसी में पीएम मोदी को कौन देगा टक्कर ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो