scriptPM Modi Lucknow Visit : कोविड रिपोर्ट अगर सही हुई तो ही पीएम मोदी से मिल पाएंगे योगी के मंत्री | Covid Report Negative than Yogi ministers meet PM Modi | Patrika News

PM Modi Lucknow Visit : कोविड रिपोर्ट अगर सही हुई तो ही पीएम मोदी से मिल पाएंगे योगी के मंत्री

locationलखनऊPublished: May 15, 2022 05:41:03 pm

PM Narendra Modi सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी मंत्रियों को आदेश दिया कि, सभी अपनी कोविड जांच करा लें नहीं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं मिल सकेंगे। तो सभी मंत्री अलर्ट हो गए हैं और अपनी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराने में जुट गए हैं। इस अवसर पर पीएम मोदी यूपी के इन मंत्रियों को सुशासन का पाठ भी पढ़ाएंगे।

PM Modi Lucknow Visit : कोविड रिपोर्ट अगर सही हुई तो ही पीएम मोदी से मिल पाएंगे योगी के मंत्री

PM Modi Lucknow Visit : कोविड रिपोर्ट अगर सही हुई तो ही पीएम मोदी से मिल पाएंगे योगी के मंत्री

पीएम नरेंद्र मोदी 16 मई को लखनऊ आ रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के सम्मान में रात्रि भोत रखा है। इस रात्रि भोज में यूपी के सभी मंत्रियों को शामिल होना है। ये सभी मंत्री पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। और रात्रि भोज का आनन्द भी उठाएंगे। इस गंभीरता को ध्यान में रखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी मंत्रियों को आदेश दिया कि, सभी अपनी कोविड जांच करा लें नहीं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं मिल सकेंगे। तो सभी मंत्री अलर्ट हो गए हैं और अपनी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराने में जुट गए हैं। इस अवसर पर पीएम मोदी यूपी के इन मंत्रियों को सुशासन का पाठ भी पढ़ाएंगे।
मोदी संग रात्रिभोज करेंगे योगी के मंत्री

सारा मामला यह है कि, बुद्ध जयंती पर पीएम नरेंद्र मोदी नेपाल में भगवान बुद्ध के जन्मस्थान लुम्बिनी के माया देवी मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना करेंगे। और फिर लौट कर कुशीनगर में भगवान महात्मा बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थल जाएंगे। उसके बाद यूपी की राजधानी लखनऊ आएंगे। यूपी सरकार 2.0 के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम से मुलाकात करेंगे। उनको सुशासन का पाठ पढ़ाएंगे। साथ में रात्रि भोज करेंगे। और रात करीब नौ बजे नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।
यह भी पढ़ें

यूपी के सभी मंत्री 16 मई को लखनऊ में ही रहें, जानें सीएम योगी ने क्यों दिया ये कड़ा निर्देश

सभी मंत्रियों को निर्देश, सभी कार्यक्रम रद करें

तो अब समझ में आया कि मामला क्या है। पीएम मोदी के लखनऊ आगमन की तैयारियां जोरों पर हैं। सीएम योगी हर एक पर नजर रखे हुए हैं। साथ ही अपने सभी मंत्रियों को निर्देश जारी कर दिया है कि, 16 मई के अपने सभी कार्यक्रम रद कर दें। सभी मंत्रियों को को आज लखनऊ में रहना जरूरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो