scriptयुवक ने कोरोना और धार्मिक स्थल को लेकर किया आपत्तिजनक ट्वीट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की तलाश | Fir filed against a youth on tweet about Corona and shrine | Patrika News

युवक ने कोरोना और धार्मिक स्थल को लेकर किया आपत्तिजनक ट्वीट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की तलाश

locationलखनऊPublished: Mar 16, 2020 03:07:22 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

साइबर सेल की मदद से पता लगाया जा रहा कि आखिर कौन है नितीश साहू

युवक ने कोरोना और धार्मिक स्थल को लेकर किया आपत्तिजनक ट्वीट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की तलाश

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी जिलों में प्रशासन द्वारा कई तरह के उपायों को बताया जा रहा है। वहीं कोरोना को लेकर एक युवक ने आपत्तिजनक ट्वीट पोस्ट किया। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को लगी तो कर्नलगंज पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ शहर में कोरोना को लेकर माहौल खराब करने वाली टिप्पणी करने पर एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक की जल्द तलाश कर गिरफ्तार किया जाएगा और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कर्नलगंज इंस्पेक्टर अरुण त्यागी ने बताया कि नितीश साहू नाम के युवक की आईडी से आपत्तिजनक ट्वीट करने का मामला प्रकाश में आया है। उसने ट्वीट किया था कि कोरोना के कारण एक धार्मिक स्थल सील कर लिया गया है। इसके अलावा कई आपत्तिजनक बातें भी लिखी थीं। भड़काऊ टिप्पणी से माहौल खराब होने का डर बन गया। सोशल साइट्स पर एक दूसरे के खिलाफ लोगों ने टिप्पणी करना भी शुरू कर दिया है। कर्नलगंज पुलिस ने नितीश साहू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। साइबर सेल की मदद से पता लगाया जा रहा है कि नीतिश साहू कौन है। जल्द की उसकी तलाश की जाएगी।

ये भी पढ़ें – कोरोना के मद्देनजर सभी सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, क्लब डिस्को और जिम 31 मार्च तक बंद, डीएम ने जारी किया आदेश

हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि नितीश ने असली आईडी या फेक आईडी से आपत्तिजनक मैसेज ट्वीट किया है। दो दिन पहले सिविल लाइंस पुलिस ने नेशनल पापुलेशन रजिस्ट्रर मांगने की फर्जी अफवाह फैलाने पर एफआईआर दर्ज की थी। इससे पूर्व भी भड़काऊ भाषण पर कर्नलगंज, सिविल लाइंस, धूमनगंज, करेली, फूलपुर और मुट्ठीगंज पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो