scriptLucknow Airport: वाराणसी के 18 यात्रियों को लखनऊ एयरपोर्ट पर छोड़ गई फ्लाइट, यात्रियों ने काटा जमकर बवाल फिर.. | Flight left 18 passengers from Varanasi at Lucknow airport, passengers created ruckus | Patrika News
लखनऊ

Lucknow Airport: वाराणसी के 18 यात्रियों को लखनऊ एयरपोर्ट पर छोड़ गई फ्लाइट, यात्रियों ने काटा जमकर बवाल फिर..

Lucknow Airport: यूपी की राजधानी लखनऊ में 18 यात्रियों को छोड़कर फ्लाइट वाराणसी के लिए उड़ गई। यात्रियों को इसकी जानकारी हुई तो वे हैरान रह गए। इसके बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया।

लखनऊJun 26, 2024 / 11:18 am

Vishnu Bajpai

Lucknow Airport: वाराणसी के 18 यात्रियों को लखनऊ एयरपोर्ट पर छोड़ गई फ्लाइट, यात्रियों ने काटा जमकर बवाल फिर..

Lucknow Airport: वाराणसी के 18 यात्रियों को लखनऊ एयरपोर्ट पर छोड़ गई फ्लाइट, यात्रियों ने काटा जमकर बवाल फिर..

Lucknow Airport: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गजब की लापरवाही सामने आई। यहां देहरादून से वाराणसी जाने वाली फ्लाइट 18 यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़कर चली गई। इसकी जानकारी होने पर यात्रियों के होश उड़ गए। यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर बवाल काटा। ये सभी यात्री रिफंड की मांग कर रहे थे। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो एयरपोर्ट अथॉरिटी तक हड़कंप मच गया। घटना मंगलवार की है।
दरअसल, देहरादून से उड़ान भरकर मंगलवार को इंडिगो की फ्लाइट लखनऊ पहुंची थी। इसमें देहरादून के 18 यात्री सवार थे। इन सभी यात्रियों को वाराणसी जाना था। यहां से वाराणसी के लिए इनकी कनेक्टिंग फ्लाइट थी, लेकिन इंडिगो की फ्लाइट लगभग डेढ़ घंटे देरी से लखनऊ पहुंची। इसके बाद यात्रियों ने अपनी अगली फ्लाइट की जानकारी ली तो उन्हें पता चला कि उनकी फ्लाइट अपने तय समय पर उड़ गई है। इस पर यात्री भड़क गए।
यह भी पढ़ें

चीन में भारतीय दूतावास से नहीं मिल रही मदद, पति के अंतिम दर्शन को तरस रही पत्नी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए यात्रियों की बहस के वीडियो

लखनऊ में फ्लाइट नहीं मिलने से गुस्साए यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इससे इंडिगो स्टाफ मौके पर पहुंचा और यात्रियों को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच किसी ने इंडिगो स्टाफ और यात्रियों के बीच बहस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसमें यात्री कह रहे हैं कि देहरादून की फ्लाइट की लैंडिंग में देरी हुई तो इसमें उनकी क्‍या गलती है। यात्री अपना रिफंड भी मांगते दिख रहे हैं। लेकिन इंडिगो का स्‍टाफ इस पर स्‍पष्‍ट तौर पर कुछ नहीं कह रहे हैं।

एयरपोर्ट के अधिकारियों ने अपने खर्चे पर वाराणसी भेजे यात्री

एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया “यह घटना मंगलवार शाम की है। दो फ्लाइट थीं। एक देहरादून से लखनऊ और दूसरी दिल्ली से लखनऊ होते हुए वाराणसी जा रही थी। 18 पैसेंजर देहरादून वाली फ्लाइट से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे थे। उन पैसेंजर को दिल्ली से लखनऊ होते हुए वाराणसी जा रही फ्लाइट से वाराणसी जाना था।
यह भी पढ़ें

लक्जरी ट्रेन यात्रा: शानदार मंदिरों और ज्योतिर्लिंगों के दर्शन के साथ, प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लें

लेकिन देहरादून वाली फ्लाइट एक घंटा के करीब लेट हो गई थी। वहीं, दिल्ली से लखनऊ होते हुए वाराणसी जाने वाली फ्लाइट अपने निर्धारित समय से निकल गई थी। जिसके कारण पैसेंजर की फ्लाइट छूट गई थी। हालांकि बाद में इंडिगो ने उन यात्रियों में से कुछ को दूसरी फ्लाइट से और जिन्हें जल्दी थी उन्हें सड़क मार्ग से अपने खर्चे पर भिजवा दिया है।”

Hindi News/ Lucknow / Lucknow Airport: वाराणसी के 18 यात्रियों को लखनऊ एयरपोर्ट पर छोड़ गई फ्लाइट, यात्रियों ने काटा जमकर बवाल फिर..

ट्रेंडिंग वीडियो