scriptबिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी: जल्द दूर होगी बिजली की समस्या – एके शर्मा | Patrika News
लखनऊ

बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी: जल्द दूर होगी बिजली की समस्या – एके शर्मा

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने खलीलाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “यदि मोदी जी को आरक्षण खत्म करना होता तो 10 वर्ष का कार्यकाल बहुत था।”

लखनऊMay 19, 2024 / 09:17 pm

Ritesh Singh

Energy Minister A.K.

Energy Minister A.K.

प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने जिला खलीलाबाद के  डीघा स्थित एक मैरेज हॉल में आयोजित जन चौपाल में विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल जनता में भ्रम फैला रहे हैं कि यदि दोबारा मोदी सरकार आई तो आरक्षण को खत्म कर देगी। शर्मा ने कहा, “यदि मोदी जी को आरक्षण खत्म करना रहता तो 10 वर्ष का कार्यकाल बहुत था।”
यह भी पढ़ें

20 मई को करें मतदान, बच्चों को मिलेंगे 10 अतिरिक्त अंक और कर्मचारियों को मिलेगा अतिरिक्त वेतन

शर्मा ने धारा 370 और राम मंदिर के मुद्दों का उदाहरण देते हुए कहा, “कुछ लोग कहते थे कि धारा 370 हटाई जाएगी तो वहां खून की नदी बहेगी। राम मंदिर बन जाएगा तो देश में अशांति फैल जाएगी लेकिन सब कुछ हुआ, कहीं कोई विवाद नहीं हुआ, सब आप लोगों के सामने है।” उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी दल संविधान विरोधी हैं और उनके पास कोई ठोस मुद्दे नहीं हैं, केवल जनता को भड़काने का काम कर रहे हैं। ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने यह भी कहा कि जल्द ही पूरे उत्तर प्रदेश से बिजली का संकट दूर हो जाएगा और सभी को सुचारू रूप से बिजली मिलेगी। इसके लिए बेहतर स्तर पर काम किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Lucknow: डिफेंस एक्सपो में डिस्प्ले किया गया हेलीकॉप्टर रहस्यमय तरीके से गायब

Energy Minister A.K.
शर्मा ने निषाद समुदाय का उल्लेख करते हुए कहा, “निषाद व भगवान राम का बहुत पुराना नाता है। निषाद ने ही भगवान राम को गंगा पार किया था। निषाद की हिम्मत रही कि वह भगवान से बेहिचक अपनी मांग रख सके।” उन्होंने संत कबीर नगर से सांसद प्रवीण निषाद को जिताने की अपील की और मोदी जी के ‘400 पार’ के नारे में योगदान देने की बात कही।
यह भी पढ़ें

UP ATS को मिली बड़ी सफलता: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूस गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में संत कबीर नगर सबसे पिछड़ा रह गया। उसे विकसित करने की जिम्मेदारी हमारी है, हमने मऊ से अधिक धन इस जिले के विकास के लिए दिया है। जबकि मैं मऊ जनपद का ही रहने वाला हूं। वहां पर मैंने 83 करोड़ रुपया ही विकास के लिए दिया। जबकि संतकबीरनगर के लिए 252 करोड़ रुपए अब तक दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण निषाद को जिले की विकास की चिंता है। इसलिए, इस बार भी उन्हे बड़ी जीत दिलाते हुए डबल इंजन की सरकार बनाना जरूरी है।
यह भी पढ़ें

Video: कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर बोले हम अखिलेश और राहुल गांधी के हम चाचा हैं

मंच से अपने संबोधन में उन्होंने दावा करते हुए कहा, कि आगम 6 महीने के अंदर उत्तर प्रदेश से बिजली संकट हमेशा के लिए दूर हो जाएगी। मंत्री शर्मा ने कहा कि सपा की सरकार चार बार रही। चारों बार में जितना पैसा सपा की सरकार ने संत कबीर नगर के विकास के लिए दिया होगा उसका चार गुना मैंने अब तक दे दिया है।

Hindi News/ Lucknow / बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी: जल्द दूर होगी बिजली की समस्या – एके शर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो