scriptजब भोजुपरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कराया था वो बोल्ड वीडियो शूट… | hot actress of Bhojpuri films Rani Chatterjee did that bold video shoo | Patrika News
लखनऊ

जब भोजुपरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कराया था वो बोल्ड वीडियो शूट…

रानी चटर्जी को भोजपुरी फिल्मों में तो पसंद किया जाता है ही और साथ ही रियल लाइफ में भी उनकी पर्सनलिटी के फैंस दीवाने हैं। एक बार रानी ने अपना बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया था जिसे देखकर लोग भी दंग रह गए थे। ब्लैक ड्रेस में अपने बेहद सेक्सी अंदाज में रानी ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरकर हर किसी का ध्यान आकर्षित किया था।

लखनऊOct 23, 2021 / 05:56 pm

Vivek Srivastava

rani_chatterjee_1.jpg
Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film) की सबसे हॉट (Hot) और बोल्ड (Bold) कलाकारों (Actress) में से एक हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर रानी के जबरदस्त चाहने वाले मौजूद हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी से लगा लीजिए कि यूट्यूब (Youtube) पर अपलोड होते ही उनके गानों को लाखों की हिट्स मिल जाती है।
रानी चटर्जी को भोजपुरी फिल्मों में तो पसंद किया जाता है ही और साथ ही रियल लाइफ में भी उनकी पर्सनालिटी के फैंस दीवाने हैं। रानी भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं और अपने तड़कते-भड़कते अंदाज से उन्हें इम्प्रेस कर देती हैं।
एक दफा रानी ने अपना बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया था जिसे देखकर लोग भी दंग रह गए थे। ब्लैक ड्रेस में अपने बेहद सेक्सी अंदाज में रानी ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरकर हर किसी का ध्यान आकर्षित किया था।
उनका ये हॉट फोटोशूट वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। जिसमें वो बेहद इरोटिक स्टाइल में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली रानी के इस वीडियो को काफी सारे लोग देख चुके हैं और एक बार फिर ये चर्चा में आ गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो