scriptचीफ लोको इंस्पेक्टर ने पत्नी के उतारे कपड़े, देवर ने की छेड़छाड़, पीड़िता ने बताई आपबीती  | Husband took off wife's clothes, brother-in-law molested her, victim narrated her ordeal | Patrika News
लखनऊ

चीफ लोको इंस्पेक्टर ने पत्नी के उतारे कपड़े, देवर ने की छेड़छाड़, पीड़िता ने बताई आपबीती 

रेलवे विभाग के चीफ लोको इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, पत्नी ने आलमबाग थाने में दर्ज कराया मुकदमा। आइये जानते हैं पूरी घटना…

लखनऊMay 13, 2024 / 12:35 pm

Ritesh Singh

Lucknow crime

Lucknow crime

रेलवे में कार्यरत चीफ लोको इंस्पेक्टर की पत्नी ने उनके खिलाफ निर्वस्त्र करके पिटाई का आरोप लगाया है। आरोप है कि उनके पति का संबंध दूसरी महिला से है, और जब उन्होंने इसे मना किया तो उनके पति उन्हें प्रताड़ित करते हैं। पीड़िता ने राज्य महिला आयोग में शिकायत की, जिसके निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बताया गया है कि रेलवे में कार्यरत चीफ लोको इंस्पेक्टर की पत्नी की शादी 1 मई 2002 को हुई थी। उनके दो बच्चे हैं, जिनमें से एक 19 वर्ष की बेटी और  17 वर्ष का बेटा है।

विभाग के कर्मचारी की मौत के बाद विधवा से बनाया अवैध संबंध 

ससुर की मौत के बाद देवर उसके घर पर आने -जाने लगा और उसके पति को वह भड़काने लगा। इसी बीच रेलवे विभाग में काम करने वाले एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की तबीयत खराब हो गयी, जिसपर उसके पति और  देवर उसके घर आने जाने लगे। इसी बीच, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की पत्नी से उसके पति का संपर्क हुआ। कुछ दिनों बाद, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत हो गई। उसका पति अक्सर रात भर उसके घर पर ही रुकने लगा। विरोध करने पर, आरोपित पति ने पीड़िता को निर्वस्त्र करके पिटाई की।

देवर और पति जमकर की पिटाई

 जब बवाल बहुत बढ़ने लगा तो पीड़िता अपने पति की प्रेमिका के घर पहुंची, तो वहां पति को महिला के बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में पाया। विरोध करने पर, उसके देवर और पति ने मिलकर उसकी पिटाई की और उसे वहां से भागा दिया।

मोबाइल फोन और कपड़े छीनकर घर से निकाला 

पीड़िता के अनुसार उसके पति उसे मारने के लिए दवाइयां खिलाता था, जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। महिला का कहना है कि उसके पति के इस चलन का फायदा उठाकर उसका देवर अक्सर उससे छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपियों ने बीते 29 नवंबर 2023 को मोबाइल फोन और कपड़े छीनकर घर से बाहर निकाल दिया। 

पति की प्रताड़ना से परेशान होकर पहुंची थाने 

पति की प्रताड़ना से आए दिन परेशान होकर पीड़िता ने आलमबाग थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर एसएस महादेवन का कहना है कि दोनों का आपसी विवाद है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पति उसकी प्रेमिका और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

Hindi News/ Lucknow / चीफ लोको इंस्पेक्टर ने पत्नी के उतारे कपड़े, देवर ने की छेड़छाड़, पीड़िता ने बताई आपबीती 

ट्रेंडिंग वीडियो