scriptभाजपा सरकार की प्राथमिकता, गरीब की जेब काटना : अखिलेश यादव | Lucknow Akhilesh Yadav BJP attack government priority poor Pick pocket | Patrika News
लखनऊ

भाजपा सरकार की प्राथमिकता, गरीब की जेब काटना : अखिलेश यादव

– भाजपा सरकार ने अपने बुलडोजर से तमाम अपराधियों की गैर कानूनी सम्पतियों को रौंद दिया। सोमवार को समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने ट्विट संग एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सरकार के नुमांइदे बुलडोजर से एक धार्मिक स्थल को तोड़ रहे थे।

लखनऊOct 26, 2021 / 04:32 pm

Sanjay Kumar Srivastava

CAA आने के बाद दुनिया भर में बिगड़ गई देश की पहचान : Akhilesh Yadav
लखनऊ. Uttar Pradesh Assembly elections 2022 भाजपा के कामों पर तंज कसते हुए समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, पहले की सरकार में ग़रीबों के खातों में हज़ारों करोड़ों रुपया दिया जाता था आज झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है। अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्विट करते किया कि, आज केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार की प्राथमिकता है- ग़रीब तक की जेब काटना, ग़रीब के परिवार की मूलभत सुविधाएं छीन लेना। #नहीं_चाहिए_भाजपा।
अखिलेश यादव ने भाजपा से एक नहीं पूछे कई सवाल

भाजपा सरकार ने अपने बुलडोजर से तमाम अपराधियों की गैर कानूनी सम्पतियों को रौंद दिया। सोमवार को समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने ट्विट संग एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सरकार के नुमांइदे बुलडोजर से एक धार्मिक स्थल को तोड़ रहे थे। इस पर अखिलेश यादव ने कहाकि, उप्र में भाजपा के शासन में बुलडोज़र लोगों के घरों पर ही नहीं; आम जनमानस की आस्थाओं पर भी चलाया जा रहा है। ये अक्षम्य पाप भी है और सामाजिक भावनाओं को आहत करने के कारण अपराध भी। भाजपा शासन अब अपने ऊपर ही मुक़दमा लगाए। #भाजपा_ख़त्म।

Home / Lucknow / भाजपा सरकार की प्राथमिकता, गरीब की जेब काटना : अखिलेश यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो