लव जिहाद कानून का विधानसभा में विरोध करेंगी समाजवादी पार्टी: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश 2020 की मंजूरी के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि इस अध्यादेश का विधानसभा तथा विधान परिषद में सपा जोरदार विरोध करेगी।

By: Mahendra Pratap

Published: 28 Nov 2020, 05:18 PM IST

लखनऊ. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के शनिवार को उत्तर प्रदेश में विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश 2020 की मंजूरी के बाद समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि इस इसका अध्यादेश का विधानसभा तथा विधान परिषद में सपा जोरदार विरोध करेगी। अखिलेश यादव ने लखनऊ में शनिवार को समाजवादी पार्टी मुख्यालय में कहाकि, यह अध्यादेश 2020 जन मानस के खिलाफ है। लव जिहाद के खिलाफ कानून के नाम पर लोगों को प्रताड़ित करने की बड़ी साजिश की जा रही है। हम तथा हमारी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता लव जिहाद कानून का विरोध करेंगे।

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, हमारा अगला कदम समाजवादी पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का है। केंद्र तथा प्रदेश की भाजपा सरकार तो दमन पर उतर आई है। बेगुनाह किसानों के अपनी बात कहने पर उनके साथ सरेआम आतंकियों जैसा व्यवहार हो रहा है। अन्नदाता पर हर तरफ से हमला किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। हमारा केंद्र व राज्य सरकार से अनुरोध है कि किसानों को बाजार के हाल पर छोड़ दें। केंद्र व राज्य सरकार ने व्यापार तथा कारोबार सब चौपट कर रखा है। बड़े पैमाने पर व्यापार बर्बाद हुआ है।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned