scriptयूपी में दलित उत्पीड़न पर मायावती नाराज, पर सीएम योगी की तारीफ की | Lucknow BSP Mayawati UP Dalit Harassment CM Yogi praise | Patrika News

यूपी में दलित उत्पीड़न पर मायावती नाराज, पर सीएम योगी की तारीफ की

locationलखनऊPublished: Jun 13, 2020 11:31:13 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

उत्तर प्रदेश में हो रहे दलित उत्पीड़न पर मायावती की कड़ी प्रतिक्रियादोषियों के खिलाफ सरकार को कड़ा एक्शन लेना चाहिए

यूपी में दलित उत्पीड़न पर मायावती नाराज, पर सीएम योगी की तारीफ की

यूपी में दलित उत्पीड़न पर मायावती नाराज, पर सीएम योगी की तारीफ की

लखनऊ. जौनपुर-आजमगढ़ में दलितों संग हुए अत्याचार पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सख्त तेवर दिखाए। मायावती ने कहाकि दोषी चाहे किसी भी धर्म और जाति का क्यों न हो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई हो।
बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को अपनी नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया कि, यूपी में चाहे आजमगढ़, कानपुर या अन्य किसी भी जिले में खासकर दलित बहन-बेटी के साथ हुए उत्पीड़न का मामला हो या फिर अन्य किसी भी जाति व धर्म की बहन-बेटी के साथ हुए उत्पीड़न का मामला हो, उसकी जितनी भी निंदा की जाये, वह कम है।
मायावती ने कहा कि चाहे इसके दोषी किसी भी धर्म, जाति व पार्टी के बड़े से बड़े नेता व कितने भी प्रभावशाली व्यक्ति क्यों ना हो, उनके खिलाफ फौरन और सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चहिए। बसपा का यह कहना व सलाह भी है।
बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि खासकर अभी हाल ही में आजमगढ़ में दलित बेटी के साथ हुए उत्पीड़न के मामले में कार्रवाई को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री देर आए पर दुरुस्त आए, यह अच्छी बात है, लेकिन बहन-बेटियों के मामले में कार्रवाई आगे भी तुरन्त व समय से होनी चाहिये तो यह बेहतर होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो