सीएम योगी की सख्त चेतावनी, यूपी में जिसे प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह करे गलत काम करे

- युवा कोई ऐसे गलत काम न करें, जिससे उन्हें नुकसान हो। उनको किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए

By: Mahendra Pratap

Published: 22 Jul 2021, 10:12 AM IST

लखनऊ. CM Yogi warning अपराधियों और कालाबाजारियों को चेताते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ कहाकि, यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्‍त करवानी हो, वह गलत काम करे। पर विपक्षी नेताओं को उनका यह कड़ा बयान पसंद नहीं आया। उन्होंने इस बयान की भाषा को लेकर जमकर आलोचना की है।

मौसम अपडेट : इस गरमी में यूपी का नजीबाबाद सबसे ज्यादा ठंडा, तापमान जानेंगे तो चौंक जाएंगे

आबकारी इंस्पेक्टर के नियुक्ति पत्र बांटने के अवसर बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ कहाकि, युवा कोई ऐसे गलत काम न करें, जिससे उन्हें नुकसान हो। उनको किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए। जिसको अपनी संपत्ति जब्त करवानी हो तो वह गलत कार्य कर सकता है।

यूपी में किसी को गलत करने की छूट नहीं :- यूपी की पूर्व सरकारों पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहाकि, यूपी में अब किसी को भी गलत करने की छूट नहीं है। सरकार की व्यवस्था अनुशासन एवं परिश्रम से चलती है। हमारा कार्य जनता की सेवा करना है। हम जनता के मालिक नहीं हैं, जनता हमारी मालिक है। हम अपने मालिक के साथ ईमानदारी बरतना चाहिए। कोई भी उस प्रकार का काम न हो जिससे वो प्रताड़ित होकर व्यवस्था को कोसे।

वसूली गैंग फिर से सक्रिय :- सीएम योगी ने कहाकि, पहले प्रदेश में वसूली गैंग था, वो फिर से सक्रिय हो रहा है, पर हम ऐसा नहीं होने देंगे, उनसे कठोरता से निपटेंगे।

प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था :- यूपी की कानून व्यवस्था पर सीएम योगी ने कहा, 'हम लोगों ने प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए हरसंभव प्रयास किए हैं। जिस वजह से प्रदेश में निवेश आया और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्य हुए। इसके तहत 1.61 करोड़ से अधिक युवाओं को नौकरी व रोजगार से जोड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।'

130 आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र :- सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित 130 आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपे।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned