किसान दिवस पर देश का किसान सड़कों पर संघर्ष करने को मजबूर : अखिलेश यादव

भाजपा किसानों का अपमान करना छोड़े क्योंकि ‘देश का किसान, भारत का है मान’ : अखिलेश यादव

By: Mahendra Pratap

Published: 23 Dec 2020, 05:34 PM IST

लखनऊ. यूपी के साथ देश के किसान नए कृषि कानूनों के खिलाफ इस भरी सर्दी में आंदोलन कर रहे हैं। आंदोलन कर रहे किसानों की चिंता पर भाजपा सरकारों काेेे आड़े हाथों लेते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज भाजपा के राज में देश के इतिहास में एक ऐसा ‘किसान दिवस’ आया है, जब उत्सव के स्थान पर देश का किसान सड़कों पर संघर्ष करने पर मजबूर है।

Political News : अखिलेश यादव ने कहा - हाथरस कांड में भाजपा सरकार के झूठ की खुली पोल

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, चौधरी चरण सिंह जी की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन! आज भाजपा के राज में देश के इतिहास में एक ऐसा ‘किसान दिवस’ आया है, जब उत्सव के स्थान पर देश का किसान सड़कों पर संघर्ष करने पर मजबूर है। भाजपा किसानों का अपमान करना छोड़े क्योंकि ‘देश का किसान, भारत का है मान’।

खेत से नजर हटी तो फसल बर्बाद और दिल्ली से नजर हटी तो नसल बर्बाद : संजय सिंह

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपनी अगली पोस्ट में कहाकि, उप्र के गोंडा, आज़मगढ़ व अन्य जिलों में अपनी ही कमाई के लिए भटक रहे हैं किसान! चीनी मिल प्रशासन का पिछले सत्र का भुगतान अभी तक बकाया है। सरकार बताये कि अब तक भुगतान आखिर क्यों नहीं हुआ? यूपी के किसानों का ये हाल है तो वो किस हक से देश के किसानों के हितैषी होने का दावा कर रही है।

BJP
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned