scriptसैलून कर्मी की शर्मनाक हरकत: थूक से की युवक की फेस मसाज, CCTV फुटेज से खुलासा | Lucknow Salon worker commits Massage face of young man with spit | Patrika News
लखनऊ

सैलून कर्मी की शर्मनाक हरकत: थूक से की युवक की फेस मसाज, CCTV फुटेज से खुलासा

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में सैलूनकर्मी की शर्मनाक हरकत सामने आई है। उसने थूक से युवक के चेहरे की मसाज की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया है।

लखनऊJun 16, 2024 / 09:06 am

Ritesh Singh

salon worker

salon worker

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित एक सैलून में सैलून कर्मी द्वारा थूक से फेस मसाज करने की घटना सामने आई है। यह घटना तब प्रकाश में आई जब एक ग्राहक ने संदेह होने पर सैलून में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की।

सीसीटीवी फुटेज से खुलासा

सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से देखा गया कि जैद नामक सैलूनकर्मी ने युवक के चेहरे पर थूक से मसाज किया। इस घिनौनी हरकत को देखकर ग्राहक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और आरोपी सैलूनकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी सैलून कर्मी जैद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से सैलून की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं और स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है।

स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया

घटना के बाद स्थानीय समुदाय में भारी आक्रोश है। लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं न केवल स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हैं, बल्कि समाज में नैतिकता और स्वच्छता की धज्जियां उड़ाती हैं। उन्होंने सैलून के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है और यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता पर बल दिया कि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों।
यह भी पढ़ें

Video:अस्पताल में इंसानियत की मिसाल: लखनऊ के आईसीयू में हुई अनोखी शादी

इस शर्मनाक घटना ने एक बार फिर से सेवा क्षेत्र में मानवीय मूल्यों और नैतिकता की अहमियत को रेखांकित किया है। प्रशासन और स्थानीय समुदाय की सक्रियता इस मामले में न्याय और सुधार की दिशा में महत्वपूर्ण कदम हो सकती है।

Hindi News/ Lucknow / सैलून कर्मी की शर्मनाक हरकत: थूक से की युवक की फेस मसाज, CCTV फुटेज से खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो