scriptबसपा किसी भी दल के संग गठबंधन नहीं करेगी : सतीश चंद्र मिश्रा | Lucknow Satish Chandra Mishra BSP any party With No alliance | Patrika News

बसपा किसी भी दल के संग गठबंधन नहीं करेगी : सतीश चंद्र मिश्रा

locationलखनऊPublished: Aug 02, 2021 04:47:33 pm

– यूपी चुनाव बसपा अपने दम पर लड़ेगी और अकेले दम पर सरकार बनाएगी : सतीश चंद्र मिश्रा

bsp.jpg
लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहाकि, आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बसपा किसी भी दल के संग गठबंधन नहीं करेगी। यूपी चुनाव बसपा अपने दम पर लड़ेगी और अकेले दम पर चुनाव लड़कर सरकार बनाएगी।
एक बार फिर अनुप्रिया पटेल ने विन्ध्याचल में विंध्य विश्वविद्यालय की मांग की

सीधे गोली मारकर योगी राज में फैसला :- भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहाकि, यूपी में ब्राह्मणों पर लगातार हमले हो रहे हैं। कानपुर के बिकरू कांड में कई बेगुनाहों को फंसाया गया है।बिना किसी कानून और बिना किसी अदालत सीधे गोली मारकर योगी राज में फैसला किया गया है।
ब्राह्मणों के गठबंधन से यूपी में बसपा की सरकार बनेगी :- रविवार को आगरा के आरबीएस कॉलेज में महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने प्रबुद्ध वर्ग विचार गोष्ठी कहाकि, ब्राह्मणों के गठबंधन से यूपी में बसपा की सरकार बनेगी। ये पहली बार नहीं है कि अपनी चुनावी नैया पार लगाने के लिए बसपा ब्राह्मणों का सहारा ले रही है। इससे पहले 2007 में भी ब्राह्मण वोट पर बसपा को बंपर जीत हासिल हुई थी। उसी जीत को मायावती दोबारा दोहराने की कोशिश में हैं। इस बार ब्राह्मण सम्मेलन का नाम बदल दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो