scriptयोगी सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करें केंद्र : ओम प्रकाश राजभर | Lucknow SBSP Om Prakash Rajbhar Kanpur Encounter CM Yogi Dismissed | Patrika News

योगी सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करें केंद्र : ओम प्रकाश राजभर

locationलखनऊPublished: Jul 03, 2020 12:28:58 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी जी इसी को रामराज्य कहते है?

om_prakash_rajbhar.jpg
लखनऊ. कानपुर में कुख्यात अपराधी विकास दूबे को पकड़ने गई यूपी पुलिस टीम पर अपराधियों की तरफ से धुंआदार गोलीबारी हाने से आठ पुलिसकर्मियों शहीद हो गए। जिस पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी जी इसी को रामराज्य कहते है?
यूपी की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक ट्विट किया जिसमें योगी सरकार की हकीकत बयां की। उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है। यूपी में अपराध चरम सीमा पर बढ़ गया है। #AK47 से गोलियां बरसाई गईं और पुलिस कर्मियों के हथियार तक लूट ले गये! अगर ये आपराधिक घटना है तो आतंकवादी घटना की परिभाषा क्या होगी? योगी जी इसी को रामराज्य कहते है?
ओम प्रकाश राजभर ने आगे लिखा कि केंद्र सरकार तत्काल कानून व्यवस्था बहाल करने के लिए योगी सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करें। उत्तर प्रदेश में अब तक की सबसे बड़ी आपराधिक घटना कानपुर में पुलिस के 8 वीरों की शहादत को श्रद्धांजलि! अपराधियों को जिंदा पकड़कर इनके पीछे किसका हाथ इसका पर्दाफाश होना चाहिए
ओम प्रकाश राजभर ने अपने ट्विट में लिखा कि भाजपा सरकार में इसे ही “रामराज्य” कहते हैं? योगी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी हैं ! यह योगी सरकार के नाकामी का नतीजा हैं। कानपुर में दबिश के दौरान सत्ता संरक्षित अपराधियों द्वारा हमले में CO समेत 8 पुलिसकर्मि शहीद, अत्यंत दुखद! ईश्वर आत्मा को शांति दें! शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना! योगी राज में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं उन्हें पुलिस और प्रशासन का डर भय नहीं हैं! गुंडों माफियाओं को संरक्षण दे रहीं हैं योगी सरकार!! योगी आदित्यनाथ इस्तीफ़ा दे दीजिये !
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो