scriptओवैसी अगर परेशान हैं तो पाकिस्तान चले जाएं : वसीम रिज़वी | Lucknow Syed Wasim Rizvi AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Pakistan protest | Patrika News
लखनऊ

ओवैसी अगर परेशान हैं तो पाकिस्तान चले जाएं : वसीम रिज़वी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को उनके किए गए कमेंट पर कड़ा जवाब देते हुए शिया वक़्फ़ बोर्ड चेयरमैन सैयद वसीम रिज़वी ने कहाकि अगर ओवैसी को कोई परेशानी है तो वो पाकिस्तान चले जाएं लेकिन यहां के मुसलमानों को शांति से रहने दें।

लखनऊAug 06, 2020 / 05:00 pm

Mahendra Pratap

ओवैसी अगर परेशान हैं तो पाकिस्तान चले जाएं : वसीम रिज़वी

ओवैसी अगर परेशान हैं तो पाकिस्तान चले जाएं : वसीम रिज़वी

लखनऊ. अयोध्या में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर की भूमि पूजन और शिलान्यास करने की तैयारी कर रहे थे, उस वक्त कुछ मुस्लिम नेताओं को यह हजम नहीं हो रहा था। और वह ट्विट के जरिए अपना विरोध दर्ज करा रहे थे। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को उनके किए गए कमेंट पर कड़ा जवाब देते हुए शिया वक़्फ़ बोर्ड चेयरमैन सैयद वसीम रिज़वी ने कहाकि अगर ओवैसी को कोई परेशानी है तो वो पाकिस्तान चले जाएं लेकिन यहां के मुसलमानों को शांति से रहने दें।
शिया वक़्फ़ बोर्ड चेयरमैन सैयद वसीम रिज़वी असदुद्दीन ओवैसी को आइना दिखते हुए कहाकि, ‘मंदिरों को तोड़ने वाले तुम्हारे पूर्वज थे। जिनका हक तुमने छीना था, भारतीय संविधान ने उन्हें उनका हक दिला दिया।’ वसीम रिजवी ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को सलाह देते हुए कहाकि, हिंदू-मुसलमान के खून बहाने की राजनीति बंद करें, और जिहाद के नाम पर मुसलमानों को लड़वाएं नहीं।
शिया वक्फ बोर्ड अध्यक्ष ने कहाकि, अयोध्या के राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर चुप रहे, हम सब भारतीय संविधान के नियमों से बंधे हैं और उसी सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर निर्माण के लिए सही मार्ग प्रशस्त किया है।

Home / Lucknow / ओवैसी अगर परेशान हैं तो पाकिस्तान चले जाएं : वसीम रिज़वी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो