scriptउत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा सरकार में उप्र विनाश के रास्ते पर है | Lucknow UP Foundation Day Akhilesh Yadav BJP Government UP Destruction | Patrika News

उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा सरकार में उप्र विनाश के रास्ते पर है

locationलखनऊPublished: Jan 24, 2021 01:58:37 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गिनाई यूपी की खूबियां

उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा सरकार में उप्र विनाश के रास्ते पर है

उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा सरकार में उप्र विनाश के रास्ते पर है

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के 70 साल पूरे होने पर प्रदेश में आज 24 जनवरी को स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जहां सूबे की जनता को स्थापना दिवस की बधाई दी वहीं भाजपा की योगी सरकार पर जमकर तानें मारे। अखिलेश यादव ने कहाकि, भाजपा सरकार में उप्र विनाश के रास्ते पर है।
उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर जनता को मोदी, अमित शाह, राजनाथ, योगी सहित ढेर सारे नेताओं की शुभकामनाएं

उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने रविवार को अपने टि्वट पर यूपी की खूबियां गिनाते हुए लिखा कि, आइए हम सब मिलकर एक ऐसा ‘नया उत्तर प्रदेश’ बनाएं, जिसमें हम हर दिन खुशहाली का उत्सव मनाएं! उप्र देश को सर्वाधिक प्रधानमंत्री व मानव संसाधन देनेवाला प्रदेश रहा है। अर्थव्यवस्था-कृषि के क्षेत्र में उप्र का योगदान सदैव अग्रणी रहा है। भाजपा सरकार में उप्र विनाश के रास्ते पर है।
अपना हक मांगने किसान दिल्ली आना चाहते हैं तो हो रही है नाकाबंदी : प्रियंका गांधी

अपने एक अन्य टि्वट में किसान के पक्ष को रखते हुए और भाजपा सरकार पर बरसते हुए अखिलेश यादव ने कहाकि, आज किसान वार्ता में भाजपा सरकार ने जैसा दंभ दिखाया है, उसने साबित कर दिया है कि वो अपने दो-चार पूँजीपतियों के लिए पूरे देश के किसानों को दांव पर लगा रही है। अब तो भाजपा के समर्थक तक भाजपा के अड़ियल रुख़ को देखते हुए भाजपा से विमुख हो रहे हैं। भाजपा धन-पिपासु बन गयी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yuhra
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो