scriptलखनऊ में घर में हो रही थी चोरी, सऊदी अरब में बैठे मालिक ने सीसीटीवी कैमरा देख पकड़वाए चोर | man from saudi arabia saw thieves coming in home contacted caretaker | Patrika News

लखनऊ में घर में हो रही थी चोरी, सऊदी अरब में बैठे मालिक ने सीसीटीवी कैमरा देख पकड़वाए चोर

locationलखनऊPublished: Sep 26, 2020 02:22:57 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में चोरी करने आए युवकों को सऊदी में बैठे युवक ने पकडवाकर हवालात में डलवा दिया। दरअसल, गुरुवार देर रात इंदिरानगर इलाके में चोरों ने एक घर में चोरी करने की योजना बनाई।

लखनऊ में घर में हो रही थी चोरी, सऊदी अरब में बैठे मालिक ने सीसीटीवी कैमरा देख पकड़वाए चोर

लखनऊ में घर में हो रही थी चोरी, सऊदी अरब में बैठे मालिक ने सीसीटीवी कैमरा देख पकड़वाए चोर

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में चोरी करने आए युवकों को सऊदी में बैठे युवक ने पकडवाकर हवालात में डलवा दिया। दरअसल, गुरुवार देर रात इंदिरानगर इलाके में चोरों ने एक घर में चोरी करने की योजना बनाई। जैसे ही वे घर में घुसे, सऊदी अरब में बैठे मकान मालिक ने सीसीटीवी कैमरे में यह देख लिया और केयर टेकर को जानकारी दी। इलाके के लोगों के साथ मौके पर पहुंचे केयर टेकर ने दो चोरों को रंगे हाथ दबोच लिया। अफरातफरी के बीच दो चोर के सामान लेकर भागने में सफल रहे। स्थानीय लोगों ने दोनों चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।
पुलिस के मुताबिक जगदीशवरम विहार निवासी मो. इश्तियाक सऊदी अरब में कार्यरत हैं। यहां उनका घर बंद है। बहराइच निवासी पड़ोसी छोटू उनके घर की देखभाल करता है। गुरुवार देर रात इश्तियाक के मकान में चार चोर घुस गए और घर में तोड़फोड़ के साथ ही कीमती समान चोरी करने का प्रयास करने लगे। सऊदी अरब में बैठे इश्तियाक ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की करतूत को अपने मोबाइल पर देख घटना की जानकारी छोटू को दी।
चोरों की पिटाई

जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में केर टेकर छोटू इलाके के लोगों के साथ मौके पर पहुंचा और चोरों को पकड़ा। हालांकि, इस दौरान दो चोर मौके से भागने में कामयाब रहे। पकड़े गए चोरों को आक्रोशित लोगों ने रस्सी से बांध दिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो