scriptबेटी ने खोले राज पिता के जाने के बाद होता था धंधा | Mother used to make sex trade with adopted daughter in Lucknow Dubagga area | Patrika News
लखनऊ

बेटी ने खोले राज पिता के जाने के बाद होता था धंधा

लखनऊ में शादी के 11 साल बाद तक बच्चा ना होने पर दम्पति ने बेटी को गोद लिया था लेकिन नाबालिग बेटी से मां करवाती थी धंधा, पीती थी शराब पति ने दर्ज करवाया मुकदमा।

लखनऊMay 24, 2024 / 09:50 am

Ritesh Singh

UP Crime

UP Crime

दुबग्गा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपनी गोद ली हुई नाबालिग बेटी को देह व्यापार में धकेल दिया। महिला अन्य महिलाओं के साथ मिलकर देह व्यापार कर रही थी। जब उसके पति को इस बात का पता चला और उसने विरोध किया, तो महिला ने पति के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी।गुरुवार को महिला के पति ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया, जिससे पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बेटी को लिया था गोद मां करवाती थी धंधा 

दुबग्गा निवासी एक मजदूर के अनुसार, शादी के लगभग 11 साल बाद उसने एक बेटी को गोद लिया और उसका पालन-पोषण कर रहा था। मजदूर का आरोप है कि उसकी पत्नी शराब की आदी है और उसकी अनुपस्थिति में घर में अन्य महिलाओं को बुलाकर देह व्यापार करवाती है। उसने नाबालिग बेटी को भी इस धंधे में शामिल कर लिया है।

पति ने पत्नी पर दर्ज करवाया मुकदमा 

विरोध करने पर पत्नी ने पति के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी। पत्नी की हरकतों से तंग आकर पति ने पत्नी पर अनैतिक देह व्यापार, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी काकोरी शकील अहमद ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Lucknow / बेटी ने खोले राज पिता के जाने के बाद होता था धंधा

ट्रेंडिंग वीडियो