scriptMukhtar ansari friend alka ray arrested in gangster act | मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुसीबतें, जानें किस मामलें में बीजेपी नेत्री अलका राय को जाना पड़ा जेल | Patrika News

मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुसीबतें, जानें किस मामलें में बीजेपी नेत्री अलका राय को जाना पड़ा जेल

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में यह दूसरी बार है जब अलका राय व उनके भाई एसएन राय को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले वर्ष 2021 में पुलिस ने इसी मामले में फर्जी दस्तावेज बनाने करे आरोपों के तहत अलका राय व एसएन राय को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

लखनऊ

Published: March 29, 2022 05:20:52 pm

बाराबंकी. बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में कार्रवाई करते हुए बीजेपी नेत्री अलका राय व उसके एसएन राय को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार से पहले बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में 13 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई के बाद बाराबंकी पुलिस ने अलका राय व उनके मुंह बोले भाई एसएन राय को मऊ स्थिति अस्पताल से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाराबंकी लाया गया है।
alka2.jpg
दूसरी बार जेल जारी अलका

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में यह दूसरी बार है जब अलका राय व उनके भाई एसएन राय को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले वर्ष 2021 में पुलिस ने इसी मामले में फर्जी दस्तावेज बनाने करे आरोपों के तहत अलका राय व एसएन राय को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।
ये है मामला

जिस एंबुलेंस के फर्जी रजिस्ट्रेशन व अपराधी के सहयोग के तहत गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है उस एंबुलेंस का इस्तेमाल पंजाब की रोपड़ जेल में बंद रहते समय मुख्तार अंसारी को लाने ले जाने के लिए किया जाता था। मुख्तार अंसारी को लाने ले जाने के लिए प्रयोग की जाने वाली एंबुलेंस मऊ की डॉ अलका राय के अस्पताल के नाम पर दर्ज है और यह गाड़ी फर्जी दस्तावेजों के आधार पर आरटीओ में रजिस्टर्ड कराई गई है। मामले के खुलासे के बाद पुलिन में आरोपियों के खिलाफ कई आपराधिक धाराओं में मुकदमा लिखा वहीं अब इस मामले में बाराबंकी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। जिसके बाद अलका राय व भाई को गिरफ्तार किया गया है।
लगातार हो रही कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्या नाथ की सरकार दोबारा बनने के बाद मुख्तार अंसारी के खिलाफ कार्रवाई का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है। जहां एक ओर बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार एम्बुलेंस मामले में 13 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई हैं वहीं दूसरी ओर वर्ष 2000 में लखनऊ जेल के जेलर से मारपीट व धमकाने के मामले में पुलिस ने मुख्तार को कोर्ट के सामने पेश किया है जहां मुख्तार पर चार्ज बनाया गया है। साथ ही मुख्तार व परिवार के सदस्यों द्वारा अवैध सम्पत्ति पर कब्जा मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाईकोरोना वायरस का नहीं टला है खतरा, डेल्टा-ओमिक्रॉन के बाद अब दो नए सब वैरिएंट की दस्तक से बढ़ी चिंता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.