scriptसीएम योगी और रामगोपाल यादव की मीटिंग पर राजभर बोले ‘BJP की आत्मा घुस गई’, शिवपाल का भी वार | OP Rajbhar and Shivpal Yadav on SP General Secretary Ram Gopal Yadav CM Yogi Meeting | Patrika News

सीएम योगी और रामगोपाल यादव की मीटिंग पर राजभर बोले ‘BJP की आत्मा घुस गई’, शिवपाल का भी वार

locationलखनऊPublished: Aug 03, 2022 05:44:05 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

UP news: सपा के राष्ट्रीय महासचिव और सीएम योगी आदित्यनाथ की मीटिंग के बाद यूपी की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल मची हुई है।

OP Rajbhar and Shivpal Yadav on SP General Secretary Ram Gopal Yadav CM Yogi Meeting

OP Rajbhar and Shivpal Yadav on SP General Secretary Ram Gopal Yadav CM Yogi Meeting

एक बार फिर उत्तर प्रदेश की राजनीति में सरगर्मी आ गई है। ये उस वक्त हुआ जब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा और सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. राम गोपाल मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मिलने पहुंचे। इसके बाद शिवपाल यादव ने इस मुलाकात पर ट्वीट कर तंज कसा। इतना ही नहीं बल्कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी इस मामले में अखिलेश यादव पर हमला बोले। इसके बाद सियासत के गलियारो में तरह-तरह की बातें होने लगी। वहीं, अपर्णा यादव ने मामले में कहा कि महाराज प्रदेश के मुखिया हैं, कोई भी मिल सकता है।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव की मुलाकात पर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। इतन ही नहीं बल्कि शिवपाल यादव ने उस पत्र को भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसे प्रो. रामगोपाल यादव ने सीएम योगी को सौंपा था। ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों हैं? आजम खां साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम…और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं?’ उन्होंने कहा कि सपा ने बाकियों के लिए क्यों नहीं आगे आई।
यह भी पढ़े – कुंडा विधायक राजा भइया उर्फ रघुराज प्रताप के पिता उदय प्रताप सिंह धरने पर बैठे, CM Yogi से जानिए क्या है मांग

ओपी राजभर ने किया हमला

रामगोपाल और सीएम योगी की मुलाकात पर सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को अपना निशाना बनाया। कहा अखिलेश बताएं कि क्या अब भाजपा की आत्मा प्रो. रामगोपाल यादव में घुस गई है? अखिलेश यादव किस तांत्रिक से अब प्रोफेसर साहब की झाड़-फूंक कराएंगे। प्रो. रामगोपाल की सीएम से शिष्टाचार मुलाकात नही है बल्कि प्राण बचाओ मुलाकात है। अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को बताएं कि यह मुलाकात किसलिए की गई थी। इस पर समर्थकों ने भी तरह तरह के प्रश्न उठाए।
सीएम से क्यों मिलने पहुंचे रामगोपाल

सूत्रों के अनुसार सीएम योगी से प्रो रामगोपाल यादव की मुलाकात अचानक तय हुई। लेकिन ये बाद पता चला कि प्रो. रामगोपाल ने मुख्‍यमंत्री से एटा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई जुगेन्द्र सिंह यादव के उत्पीड़न का मामला उठाया। बता दें कि इस परिवार के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। रामेश्वर यादव प्रो. रामगोपाल के बेहद करीबी माने जाते हैं। सपा ने इस मामले में पहले ही ट्वीट कर कहा था कि प्रो. रामगोपाल यादव ने प्रदेश भर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा दर्ज हो रहे फर्जी मुकदमें व उत्पीड़न के संबंध में मुख्यमंत्री से बात की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो