Patanjali Jobs in UP : यूपी में पतंजलि ने निकाली 8097 पदों की भर्तियां, मिलेगा 40,000 हजार प्रतिमाह वेतन

Patanjali Jobs in UP : यूपी में पतंजलि ने निकाली 8097 पदों की भर्तियां, मिलेगा 40,000 हजार प्रतिमाह वेतन

Neeraj Patel | Updated: 17 Nov 2018, 03:34:36 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

Patanjali Jobs in UP: यूपी में पतंजलि 8097 पदों पर भर्तियां, ईमेल आईडी [email protected] पर मेल कर सारी जानकारी

Neeraj Patel

patanjali Jobs in UP : उत्तर प्रदेश में पतंजलि 10 वीं और 12 वीं पास उम्मीदवारों के लिए 8097 पदों पर भर्तियां करने जा रही है। जिसमें चयनित उम्मीदवारों को 40,000 रुपए वेतन दिया जाएगा। पतंजलि आयुर्वेद की नौकरी उन उम्मीदवारों के लिए नवीनतम रोजगार समाचार है जो उम्मीदवार सबसे अच्छे करियर पथ की तलाश कर रहे हैं।

अब पतंजलि भारत की सबसे तेजी से बढ़ रही कंपनी है और खनिज एवं हर्बल उत्पादों दोनों का विनिर्माण करती है। आगामी पतंजलि भर्ती 2018 अधिसूचना उन उम्मीदवारों के लिए सबसे अच्छा मौका है जो भारत में सरकारी नौकरियों की खोज कर रहे हैं। अब, अधिकांश उम्मीदवार पतंजली नौकरियों के प्रति रुचि दिखा रहे हैं। पतंजलि नौकरी की शुरुआत फ्रेशर्स और अनुभवी उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध है। इस बार पतंजलि जॉब नोटिफिकेशन 2018 का अपडेट जारी कर दिया गया है। जो लोग 10 वीं 12 वीं की डिग्री प्राप्त कर चुके हैं, वे पतंजलि भर्ती 2018 की जानकारी को ऑनलाइन आवेदन करने के लिए देख सकते हैं।

पतंजलि जॉब्स इन लखनऊ

पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के बारे में संक्षिप्त जानकारी

पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड, 2006 में आचार्य बालकृष्ण के साथ बाबा रामदेव द्वारा स्थापित भारतीय एफएमसीजी कंपनी में से एक है। निर्माण इकाइयां और मुख्यालय हरिद्वार में स्थित हैं। पतंजलि लिमिटेड पंजीकृत कार्यालय दिल्ली में स्थित है। भारत में सबसे तेजी से बढ़ती कंपनियों में से एक खनिज और हर्बल उत्पादों का विनिर्माण करता है। पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड ने नेपाल में ट्रेडमार्क "नेपाल ग्रामूदोग" के साथ अपनी उपस्थिति रखी है। हरिद्वार और भारत भर में 2018 में नवीनतम पतंजलि भर्ती अधिसूचित होने के लिए इस पृष्ठ को बुकमार्क करें।

पतंजलि जॉब्स इन गोरखपुर

पतंजलि भर्ती 2018 की अधिसूचना

पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड आगामी पतंजलि भर्ती 2018 के लिए उम्मीदवारों को भर्ती करने की योजना बना रहा है। पतंजलि आयुर्वेद भारती उन उम्मीदवारों के लिए अधिक उपयोगी साबित होंगे, जो 10 वीं 12 वीं पास नौकरी की तलाश में हैं। पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड की उम्मीद के अनुसार प्रोफेसरों और प्रोफेसरों, पीजीटी, टीजीटी, सेल्स ऑफिसर, हॉस्टल-वार्डन और मैस मैनेजर, कंप्यूटर टीचर और ऑफिस सहायक पदों के लिए अधिसूचना जारी की जा रहीं हैं। बाबा रामदेव पतंजलि भर्ती 2018 के बारे में स्पष्ट जानकारी प्राप्त करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार इस जानकारी पर नजर जरूर रखें।

पतंजलि जॉब्स इन इलाहाबाद

पतंजलि भर्ती 2018 में होंगे निम्न पद

1 विभिन्न अद्यतन
2 एसोसिएट प्रोफेसरों और प्रोफेसर, पीजीटी, टीजीटी, सेल्स ऑफिसर, और कुछ अन्य पद
3 हॉस्टल वार्डन और मैस मैनेजर
4 बिक्री अधिकारी
5 क्लर्क, पी.टी.आई

ये भी पढ़ें - बाबा रामदेव की कंपनी ने निकाली बंपर नौकरियां, सैलरी 40 हजार

उम्मीदवारों के लिए पतंजलि नौकरी अधिसूचना 2018 को बहुत जल्द अपडेट किया जाएगा। उम्मीदवार आगामी नवीनतम सरकारी नौकरियों की तैयारी कर रहे हैं, यहां उनके लिेए सबसे अच्छा स्रोत है। बेहतर तैयारी के लिए वर्तमान मामलों के जीके अपडेट देखें।

पतंजलि जॉब्स इन यूपी

पात्रता मानदंड व अन्य अधिसूचनाएं जल्द होंगी अपडेट

आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया के लिए आवश्यक पात्रता मानदंड जल्द ही अपडेट किया जाएगा। पतंजलि में रिक्त भर्ती के आवेदन के लिए आवेदन विधि जल्द पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड विभिन्न पदों के लिए अधिसूचनाएं घोषित की जाएंगी।

ये भी पढ़ें - पतंजलि ने निकाली बंपर भर्तियां, दस हजार युवाओं को सीधे इंटरव्यू से मिलेगी जॉब

पतंजलि नौकरी के लिए शैक्षिक योग्यता

पतंजलि भर्ती 2018 अधिसूचना के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता 12 वीं / स्नातक / इंजीनियरिंग डिग्री, स्नातक / बी एड पास होनी चाहिए।

पतंजलि नौकरी के लिए कैसे करें अप्‍लाई

1. उम्मीदवार पतंजलि की ऑफिशियल वेबसाइट patanjaliayurved.org पर जाकर Online Apply कर सकते हैं।

2. पतंजलि की इस ईमेल आईडी [email protected] पर नौकरी के लिए अपना Resume / बायोडेटा भी भेज सकते हैं।

उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए पतंजलि का वेबसाइट www.patanjaliayurved.org पर जा सकते हैं।

उम्मीदवार अधिक जानकारी पतंजलि की इस ईमेल आईडी [email protected] पर संदेश भेजकर प्राप्त कर सकते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned