scriptसीएम योगी ने किया इसका शुभारंभ, लोग करने लगे अखिलेश यादव को धन्यवाद | People thanks Akhilesh for project inaugrated by CM yogi | Patrika News

सीएम योगी ने किया इसका शुभारंभ, लोग करने लगे अखिलेश यादव को धन्यवाद

locationलखनऊPublished: Nov 05, 2019 09:54:24 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

अखिलेश यादव ने भी कटाक्ष करते हुए कहा कि सीएम योगी को इससे पहले इस्तीफा दे देना चाहिए।

akhilesh yadav

akhilesh yadav

लखनऊ. सीएम योगी ने मंगलवार को लखनऊ में मेदांता अस्पताल का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने पीजीआइ, लोहिया, केजीएमयू से मेदांता की स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की बात भी कही। वहीं मेदांता अस्पताल के शुभारंभ के बाद सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लोग धन्यवाद देते दिखे। कई लोगों ने पूर्व की सपा सरकार में अखिलेश यादव व सपा संरक्षक मुलायम सिंह द्वारा मेदांता के निर्माण कार्य के शुभारंभ कार्यक्रम की तस्वीरें भी साझा की व उन्हें धन्यवाद दिया।
लोगों ने कहा यह-

भूपेंद्र यादव ट्विटर पर लिखते हैं कि यूपी को मेदांता हॉस्पिटल देने का पूरा श्रेय अखिलेश यादव को जाता है। यह यूपी को एक शानदार तोहफा है अखिलेश यादव की ओर से। वहीं देवाशीष देव लिखते हैं कि लखनऊ में विश्वस्तरीय मेदांता अस्पताल शुरू होने पर पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव को बहुत बहुत बधाई। वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर पुष्पेंद्र कहते हैं कि लखनऊ में मेदांता हॉस्पिटल की नींव तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रखी थी। यूपी को इस उपलब्धि देने का पूरा श्रेय अखिलेश यादव को जाता है।
https://twitter.com/yadavakhilesh?ref_src=twsrc%5Etfw
अखिलेश यादव ने भी किया कटाक्ष-
अखिलेश ने मंगलवार को पीएफ घोटाले को लेकर हुई प्रेस वार्ता में सीएम योगी पर निशाना साधा और कहा कि हमारी सरकार में शुरू हुए मेदांता अस्पताल का उद्घाटन आज सीएम योगी करने जा रहे हैं। उससे पहले उन्हें सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अखिलेश ने पीएफ घोटाले को लेकर आगे कहा कि रातों रात सीबीआई जांच की सिफारिश करना बताता है कि सरकार को विपक्ष के सवाल पूछने का डर है। सरकार घबराई हुई है सच्चाई को छिपाना चाहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो