scriptधड़ल्ले से बिक रहा 408 रुपये का यह डिवाइस, सिर्फ 4 सेकेंड में पानी होगा ठंडा या गर्म | Portable Water Dispenser with Refrigrator at Low Cost | Patrika News
लखनऊ

धड़ल्ले से बिक रहा 408 रुपये का यह डिवाइस, सिर्फ 4 सेकेंड में पानी होगा ठंडा या गर्म

पूरे भारत में गर्मियों की शुरूआत हो चुकी है। गर्मियों में ठंडे पानी की डिमांड बढ़ जाती है। आप हर रोज फ्रिज में तीन-चार बोतल पानी की तो भरते ही हैं। लेकिन कुछ लोग हैं जो फ्रिज अफोर्ड नहीं कर पाते। अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं तो मार्केट में कम आमदनी में इसका अच्छा विकल्प उपलब्ध है। यह एक ऐसी चीज है जिसमें ऊपर की तरफ वॉटर डिस्पेंसर है तो नीचे की तरफ छोटा फ्रिज।

लखनऊMar 16, 2022 / 09:11 am

Karishma Lalwani

Portable Water Dispenser with Refrigrator at Low Cost

Portable Water Dispenser with Refrigrator at Low Cost

पूरे भारत में गर्मियों की शुरूआत हो चुकी है। गर्मियों में ठंडे पानी की डिमांड बढ़ जाती है। आप हर रोज फ्रिज में तीन-चार बोतल पानी की तो भरते ही हैं। लेकिन कुछ लोग हैं जो फ्रिज अफोर्ड नहीं कर पाते। अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं तो मार्केट में कम आमदनी में इसका अच्छा विकल्प उपलब्ध है। यह एक ऐसी चीज है जिसमें ऊपर की तरफ वॉटर डिस्पेंसर है तो नीचे की तरफ छोटा फ्रिज। यह डिवाइस हर चार सेकेंड में थोड़ा-थोड़ा पानी ठंडा या गर्म करती है। हर घंटे तीन लीटर पानी ठंडा करती है। वहीं अगर आप पानी गर्म पीना चाहते हैं, तो हर घंटे पांच लीटर पानी आप गर्म कर सकते हैं। इसका नाम है वॉटर डिस्पेंसर। इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है और इसे कोई भी व्यक्ति अफॉर्ड कर सकता है।
जानें खासियत

ब्लू स्टार वॉटर डिस्पेंसर इन वन अप्लाइंस है। यह एक ऐसा डिस्पेंसर है, जो रेफ्रिजरेटर के साथ आता है। इसकी कीमत 8,670 रुपये है लेकिन आप इसे ईएमआई पर 408 रुपये में खरीद सकते हैं। यह डिस्पेंसर आपको किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर मिल जाएगा। अमेजन पर यह ऑफर दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Mini Portable AC: धड़ल्ले से बिक रहा 400 रुपये का मिनी एसी, मिनटों में कमरा कर देगा कूल, बिजली बिल भी न के बराबर

फीचर्स में क्या है खास बात

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें तीन टेम्प्रेचर दिए गए हैं, जिसमें हॉट, नॉर्मल और कोल्ड शामिल हैं। इसके में 14 लीटर रेफ्रिजरेटर के साथ सामान्य स्टैंडिंग डिजाइन नाम दिया गया है। डिस्पेंसर में बोतल होल्डर के साथ बोतल पियरसर भी मौजूद है। इसकी वारंटी एक साल की है।

Hindi News/ Lucknow / धड़ल्ले से बिक रहा 408 रुपये का यह डिवाइस, सिर्फ 4 सेकेंड में पानी होगा ठंडा या गर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो