scriptप्रियंका गांधी ने यूं ही नहीं शेयर की 22 साल पुरानी अपनी तस्वीर, जमकर हो रही वायरल | Priyanka Gandhi Vadra post her wedding pic with hashtag saree twitter | Patrika News

प्रियंका गांधी ने यूं ही नहीं शेयर की 22 साल पुरानी अपनी तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

locationलखनऊPublished: Jul 17, 2019 02:26:15 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– Priyanka Gandhi की 22 वर्ष पुरानी तस्वीर हो रही वायरल- hashtag saree twitter सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड- ट्विटर पर ही रॉबर्ट वाड्रा से प्रियंका ने कही बड़ी बात

Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी ने यूं ही नहीं शेयर की 22 साल पुरानी अपनी तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने 22 साल पुरानी अपनी तस्वीर शेयर की है। ट्वविटर (Twitter) पर तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा है कि 22 साल पहले मेरी शादी के दिन सुबह की पूजा के दौरान की फोटो। दअसरल प्रियंका गांधी ने यूं ही नहीं अपनी दो दशक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसके पीछे उनकी मंशा एक खास ट्रेंड में शामिल होना है, जो इन दिनों ट्विवटर पर तेजी से वायरल रहा है।
सोशल मीडिया पर इन दिनों #SareeTwitter ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड और फॉलो करते हुए आम से खास तक सोशल मीडिया पर साड़ी में अपनी-अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। #SareeTwitter चैलेंज में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल हो गई हैं। बुधवार सुबह प्रियंका गांधी ने हैशटैग साड़ी ट्विटर से गोल्डेन-रेड कलर की साड़ी पहने एक तस्वीर की है, जिसमें वह आंखें नीचे किये बैठी हैं। प्रियंका ने बताया कि यह तस्वीर उनके शादी के वक्त की है।
यह भी पढ़ें

युवा ब्रिगेड के सहारे यूपी कांग्रेस में जान फूंकेंगी प्रिंयका, तैयार किया मास्टर प्लान

https://twitter.com/hashtag/SareeTwitter?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वाड्रा से कही डिनर की बात
प्रियंका गांधी का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रियंका वेडिंग तस्वीर दो हजार से अधिक बार शेयर हो चुकी है। प्रियंका गांधी ने जब अपनी यह तस्वीर शेयर की तो लोग शादी की सालगिरह की बधाई देने लगे तो प्रियंका ने जवाब दिया- बधाई के लिए शुक्रिया पर मेरी शादी फरवरी में हुई थी, यह तस्वीर #SareeTwitter के तहत शेयर की थी।प्रियंका गांधी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा को टैग करते हुए कहा कि आप चाहें तो हमें डिनर पर ले जा सकते हैं।
https://twitter.com/irobertvadra?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर चल रहा ट्रेंड
ट्विटर पर दो दिन से चल रहे ट्रेंड में राजनेताओं के साथ फिल्म अभिनेत्रियां भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। अब तक कई नेता, अधिकारी, पुलिस ऑफिसर्स साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने भी एक साड़ी में अपनी सुंदर तस्वीर पोस्ट की और कहा कि साड़ी की सुंदरता का कोई मेल नहीं है। शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी और कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने भी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो