scriptपाक नेता ने की राहुल गांधी की तारीफ तो गदगद हुए कांग्रेसी, अंशू अवस्थी ने विजनरी नेता बताया | Rahul Gandhi praised in Pakistan UP Congress spokesperson Anshu Awasthi called visionary leader in Lok Sabha Elections 2024 | Patrika News
लखनऊ

पाक नेता ने की राहुल गांधी की तारीफ तो गदगद हुए कांग्रेसी, अंशू अवस्थी ने विजनरी नेता बताया

Rahul Gandhi News: लोकसभा चुनाव के बीच पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की तारीफ की है। इसको लेकर यूपी कांग्रेस प्रभारी अंशू अवस्‍थी ने बयान दिया है। आइए जानते हैं।

लखनऊMay 02, 2024 / 07:35 pm

Vishnu Bajpai

Rahul Gandhi praised in Pakistan
Rahul Gandhi praised in Pakistan: पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी की ओर से राहुल गांधी की तारीफ के बाद कांग्रेसी गदगद नजर आ रहे हैं। यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने आईएएनएस से बात करते हुए राहुल गांधी को विजनरी नेता बताया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नेता हों या अमेरिका के, पंडित नेहरू की तारीफ पूरे विश्व में होती थी और अब राहुल गांधी की हो रही है।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक विजनरी नेता हैं। वह समय-समय पर भाजपा सरकार के गलत निर्णय को लेकर लोगों को आगाह करते रहे हैं। राहुल गांधी में सच्चाई और गंभीरता है, वह आम लोगों के वेलफेयर स्कीम के बारे में सोचते हैं। यही वजह है कि उन्हें देश के बाहर अलग-अलग विश्वविद्यालयों में बुलाया जाता है।
यह भी पढ़ेंः योगी सरकार की हाई पावर कमेटी के साथ किसानों की बैठक, लोकसभा चुनाव के बीच सकारात्मक रही पहल

लोकसभा चुनाव में जीत के बाद अभी और होगी राहुल गांधी की तारीफ

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश में भी लगातार काम कर रहे हैं और उन्हें अमेरिका, लंदन के विश्वविद्यालय में भी बुलाया जाता है। जिस तरह नेहरू जी की तारीफ पूरे विश्व में होती थी, उसी तरह से राहुल गांधी की तारीफ भी पूरे विश्व में हो रही है और यह तब हो रही है जब वह विपक्ष में हैं। आगामी चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि जीत के बाद राहुल गांधी की तारीफ अभी और बढ़ने वाली है।

पाकिस्तानी नेता ने राहुल गांधी के बारे में क्या कहा?

बीते दिनों पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी और पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में राहुल गांधी अयोध्या में हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘राहुल ऑन फायर’।

Hindi News/ Lucknow / पाक नेता ने की राहुल गांधी की तारीफ तो गदगद हुए कांग्रेसी, अंशू अवस्थी ने विजनरी नेता बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो