scriptराजभर बोले- यूपी में शराब बंद करो पैसा न हो तो हम देंगे, मेरे पास पैसे की कमी नहीं | Rajbhar said stop liquor in UP if there is no money we will give | Patrika News
लखनऊ

राजभर बोले- यूपी में शराब बंद करो पैसा न हो तो हम देंगे, मेरे पास पैसे की कमी नहीं

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार और उत्पीड़न रोकने के लिए शराब बंदी मिशन है।

लखनऊFeb 07, 2023 / 05:13 pm

Adarsh Shivam

raj.jpg
सुभासपा के सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर ने शराब को लेकर गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बयान दिया है। बयान का वीडियो सामने आया है। अब वो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश में शराब बंदी की मांग कर रहे हैं।
यूपी में शराब बंदी सुभासपा का मिशन
वीडियो में ओमप्रकाश राजभर कह रहे हैं, देश में गरीब, कमजोर और मजलूम लोगों की एक ही बुराई है। और वह शराब है। यदि शराब बंद हो जाए तो लोग अपने आप देश की मुख्य धारा से जुड़ जाएंगे। शराब बंदी के लिए कई बार मांग उठाई है, लेकिन हर बार सरकार यह कह देती है कि शराब से ही तो राज्य की आमदनी होती है।
यह भी पढ़ें

आज से शुरू हुआ वेलेंटाइन वीक, पहला है रोज डे जानिए इसके इतिहास के बारे में

https://youtu.be/Cc4RjH2XFnk
वीडियो में ओमप्रकाश राजभर ने सवाल उठाया, “यदि शराब से ही राज्य चलते हैं तो गुजरात कैसे चल रहा है। वहां तो पहले से शराब बंद है। सरकार पैसे का रोना रो रही है। इधर पैसे की कहां कमी है तो कमी तो बस इच्छा शक्ति की है। आप शराब बंदी लागू करो और जितना पैसा चाहिए हमसे ले लो। हमारे पास बहुत पैसा है।”
“अभी पूरी लड़ाई बाकी है”
ओमप्रकाश ने कहा, “बसपा, सपा, कांग्रेस पार्टियां सत्ता में रह चुकी हैं। भारतीय जनता पार्टी सत्ता कर रही है। BJP के पेड़ में फल आम लग गया है। फल पकेगा और गिरेगा। इसके बाद दूसरा फल लगेगा। आने वाले दिनों में अब सुभासपा सत्ता में आएगी। अंत में उन्होंने कहा कि गोरखपुर तो झांकी है अभी पूरी लड़ाई बाकी है।”

Hindi News/ Lucknow / राजभर बोले- यूपी में शराब बंद करो पैसा न हो तो हम देंगे, मेरे पास पैसे की कमी नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो