scriptयूपी उपचुनावः साक्षी महाराज का बड़ा बयान, आज जेल से भी लड़ते तो भी जीत जाते कुलदीप सेंगर | Sakshi Maharaj says kuldeep if fought election from jail wouldve win | Patrika News

यूपी उपचुनावः साक्षी महाराज का बड़ा बयान, आज जेल से भी लड़ते तो भी जीत जाते कुलदीप सेंगर

locationलखनऊPublished: Oct 27, 2020 03:47:21 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) को विश्वास है कि जेल में सजा काट रहे कुलदीप सेंगर (Kuldeep Sengar) का इस क्षेत्र में अब भी बड़ा प्रभाव है।

Sakshi Maharaj Kuldeep Sengar

Sakshi Maharaj Kuldeep Sengar

उन्नाव. यूपी की आठ सीटों पर होने वाले उपचुनाव (UP upchunav) को लेकर रैलियों का दौर जारी है। सभी दल अपने-अपने प्रत्याशियों को लेकर चुनावी सभा कर रहे हैं। इन्हीं में शामिल हैं उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) जो बांगरमऊ सीट से प्रत्याशी श्रीकांत कटियार (Srikant Katiyar) के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं, लेकिन इस सीट से पूर्व विधायक व गैंगरेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) से उनका मोह कम होता नहीं दिख रहा। उनको विश्वास है कि जेल में सजा काट रहे कुलदीप सेंगर का इस क्षेत्र में अब भी बड़ा प्रभाव है। उनका फैक्टर काम कर रहा है और यदि वे जेल से भी चुनाव लड़ते तो उनकी जीत जरूर होती।
ये भी पढ़ें- बसपा को बड़ा झटका, पूर्व सांसद व विधायक समेत कई नेता हुए सपा में शामिल, अखिलेश ने दिलाई सदस्यता

उन्होंने कहा कि कुलदीप सेंगर उन्नाव में स्वयं में एक पार्टी थे। उनकी वजह से इस विधानसभा सीट पर भाजपा को पहली बार जीत हासिल हुई थी। आज भी बांगरमऊ विधानसभा सीट पर कुलदीप सिंह सेंगर का बहुत प्रभाव है, क्योंकि वे एक दो बार पहले भी विधायक रह चुके हैं।
ये भी पढ़ें- स्वतंत्र देव सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- पीएम ने पाकिस्तान व चीन के साथ युद्ध की तारीख कर दी तय

पीएम मोदी, सीएम योगी के कामों का बोलबाला-

भाजपा सांसद ने पीएम मोदी, सीएम योगी के कार्यों की भी सराहाना की व कहा कि इनके काम का भी बोलबाला है। उनके विकास कार्यों के आगे विपक्ष कभी भी नहीं टिक रहा। यूपी में विपक्ष हाशिये पर आ गया है। उन्होंने कहा कि सीएम पूरे देश में नंबर वन सीएम हैं। उनकी मानें, तो इस उपचुनाव में योगी फैक्टर, मोदी फैक्टर और बीजेपी की राष्ट्रवाद की नीति पूरी तरह काम कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो