स्वतंत्र देव सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- पीएम ने पाकिस्तान व चीन के साथ युद्ध की तारीख कर दी तय

वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर भारत और चीन के बीच तनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध की बात कहते दिख रहे हैं।

By: Abhishek Gupta

Published: 25 Oct 2020, 09:37 PM IST

लखनऊ. वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर भारत और चीन के बीच तनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध की बात कहते दिख रहे हैं। अपने विवादित बयान में वह कह रहे हैं कि पीएम मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है। बताया जा रहा है कि यह टिप्पणी उन्होंने बलिया जिले के सिकंदरपुर में भाजपा विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि राम मंदिर और अनुच्छेद 370 पर निर्णय की तरह ही पीएम मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है। संबंधित तिथि तय है कि कब क्‍या होना है।

ये भी पढ़ें- कोरोना को लेकर सरकार सख्त, अब अस्पताल में हुई मरीज की मृत्यु, तो पूरी व्यवस्था की होगी पड़ताल

कांग्रेस, सपा-बसपा की आतंकवादियों से की तुलना-
भाजपा विधायक संजय यादव ने रविवार को यह वीडियो जारी किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी व कांग्रेस के नेताओं की तुलना आतंकवादियों से भी करते हुए दिख रहे हैं। इस मामले में भाजपा के क्षेत्रीय सांसद रवींद्र कुशवाहा का कहना है कि प्रदेश अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए ऐसा कहा है।

ये भी पढ़ें- लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय कोरोना पॉजिटिव, भाजपा सांसद की भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

स्वतंत्र देव सिंह की कथित टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब भारत एलएसी पर चीन के साथ शांति बनाने की कोशिश कर रहा है। रविवार को ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि भारत, चीन के साथ सीमा पर तनाव को समाप्त करना चाहता है, हालांकि वह किसी को भी भूमि का एक इंच भी छीनने की अनुमति नहीं देगा।

BJP pm modi
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned