लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय कोरोना पॉजिटिव, भाजपा सांसद की भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना का कहर जारी है। अब लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे (Sujeet Pandey) की भी कोरोना (Coronavirus) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

By: Abhishek Gupta

Updated: 25 Oct 2020, 08:52 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.
लखनऊ. कोरोना (Coronavirus in UP) का कहर जारी है। अब लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे (Sujeet Pandey) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Coronavirus) आई है। साथ ही उनकी पत्नी व बेटा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। डॉक्टरों की सलाह के बाद पुलिस कमिश्नर (Lucknow Police commissioner) व उनका परिवार होम आइसोलेशन में है। जानकारी के मुताबिक सभी में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। पुलिस कमिश्नर ने उनके और परिवार के संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच करवाने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ें- 4.5 लाख के पार हुई कोरोना संक्रमित संख्या, सर्दी में और संभल कर रहने की जरूरत

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी कोरोना पॉजिटिव-
वहीं शनिवार को कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। शनिवार को कोरोना की आई जांच रिपोर्ट में सांसद के पॉजिटिव आने के बाद अब उनके सपंर्क में आने वालों के बारे में जानकारी की जा रही है। दो दिन पूर्व सांसद की तबियत खराब हुई थी, जिसपर उन्होंने जांच कराई थी। नवाबगंज सीएचसी अधीक्षक डॉ. विनवेश त्रिपाठी ने सांसद की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि करते हुए बताया कि सांसद के संपर्क में आने वालों के बारे में जानकारी की जा रही है। इसके अतिरिक्त परसपुर में चार पॉजिटिव मिले हैं। साकीपुर के एक, खानपुर के एक, बरौली के एक सहित अन्य इलाकों से कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

BJP coronavirus
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned