scriptछलक आया साक्षी मिश्रा और अजितेश का दर्द, बताया- कैसे जी रहे हम दोनों जिंदगी | Sakshi Mishra Ajitesh love marriage divorce latest news | Patrika News

छलक आया साक्षी मिश्रा और अजितेश का दर्द, बताया- कैसे जी रहे हम दोनों जिंदगी

locationलखनऊPublished: Sep 16, 2019 12:07:50 pm

साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने कहा कि वह अजितेश (Ajitesh) के साथ भगोड़े की तरह जिंदगी जी रही…

साक्षी मिश्रा और अजितेश के तलाक को लेकर बड़ी खबर, छलक आया दोनों का दर्द

साक्षी मिश्रा और अजितेश के तलाक को लेकर बड़ी खबर, छलक आया दोनों का दर्द

लखनऊ. लव मैरिज (Love Marriage) के बाद वायरल वीडियो (Viral Video) से चर्चा में आईं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (BJP MLA Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही। ताजा बयान देते हुए साक्षी मिश्रा ने कहा है कि उन्‍हें अभी भी लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है। साक्षी मिश्रा ने कहा कि वह अपने पति अजितेश के साथ भगोड़े की तरह जिंदगी जी रही हैं। बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा का कहना है कि उनके वीडियो को हर जगह के लोगों ने देखा था। उसके बाद से अब उन्‍हें वॉट्सऐप (WhatsApp) और फेसबुक (Facebook) पर लगातार तरह-तरह की धमकियां मिल रही हैं।

साक्षी-अजितेश का हुआ तलाक?
आपको बता दें कि बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा ने उम्र में खुद से 6 साल बड़े दलित युवक अजितेश से शादी (Sakshi Mishra Ajitesh Love Marriage) की है। साक्षी मिश्रा की लखनऊ निवासी एक दोस्त के मुताबिक उसने बताया कि उसके और उसके पति अजितेश के बारे में फेक न्यूज फैलाई जा रही है। हाल ही में किसी ने यूट्यूब पर वीडियो डाल दिया था कि मेरा और अजितेश का तलाक (Shakshi Mishra Ajitesh Video) हो गया है। इस वीडियो के वायरल (Sakhi Mishra Ajitesh Viral Video) होने के बाद कई लोगों का मैसेज और कॉल आया कि हम तुम्हें मार डालेंगे। लोग मैसेज भेज-भेजकर शादी करने के मेरे फैसले को लेकर गालियां दे रहे हैं।

अभी और पढ़ना चाहती हैं साक्षी मिश्रा
साक्षी मिश्रा (Sakhi Mishra) की दोस्त के मुताबिक उसने बताया कि वह किराए के मकान के अलावा खुद को किसी दूसरी जगह सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने खुद खुलासा किया कि उन्होंने भोपाल के एक कॉलेज में पत्रकारिता (Bhopal Journalism College) में मास्टर डिग्री करने के लिए अप्लाई किया था, लेकिन इन सबसके चलते वह वहां कि प्रवेश परीक्षा नहीं दे पाईं।

अभी भी नहीं जी पा रहे अपनी जिंदगी
बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल (Pappu Bhartaul) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के पति अजीतेश (Ajitesh) ने बताया कि शादी के चलते उनकी पत्नी की पढ़ाई आगे जारी नहीं रह पाई। अजितेश के मुताबिक उनके लिए काम करने वाले लोग ही उनका बिजनेस संभाल रहे हैं। साक्षी ने बताया कि हम अभी भी सामान्य जीवन नहीं जी पा रहे हैं। शादी के बाद भी हमें भगोड़ों की तरह जीना पड़ रहा है। साक्षी (Sakhi Mishra Video) ने अपील करते हुए कहा कि कृपया हम दोनों को हमारे हाल पर छोड़ दिया जाए और हमें परेशान न किया जाए। हम अब अपनी सामान्य जिंदगी जीना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो