शाहरुख खान लखनऊ में, फैंस में दिखी अजब दीवानगी

शाहरुख खान एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं, जहां वे अपने जीवन का संघर्ष साझा करेंगे।

By: Abhishek Gupta

Published: 15 Dec 2018, 07:47 PM IST

लखनऊ. बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख राजधानी में अपने फैंन से रूबरू होंगे। शाहरुख खान एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ आए हैं, जहां वे अपने जीवन का संघर्ष साझा करेंगे। वैसे आपको बता दें कि शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में इन दिनों बिजी हैं। चूंकि उनकी फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भी उत्तर प्रदेश में हुई है, ऐसे में वो यूपी वालों को भी रिझाने की कोशिश में हैं। और उनका लखनऊ दौरा फिल्म को प्रोमोट करने का भी एक जरिए है।

ये भी पढ़ें- चुनाव में समर्थन के बाद अखिलेश का कांग्रेस को जोरदार झटका, भाजपा का भी मजा किया किरकिरा

शाहरुख ने किया ट्वीट-

शाहरुख खान का कार्यक्रम फैजाबाद रोड स्थित टाउनशिप में निर्धारित है जहां उनकें फैंस उनका बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। शाहरुख खान चार्टर्ड प्लेन से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं, जहां से वे सड़क के रास्ते से कार्यक्रम स्थल तक पहुचेंगे। वैसे इसकी जानकारी किंग खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हुस्न, चिप्स और अंग्रेजी फिल्लम के साथ बउआ सिंह चिल मार रहे हैं। मैं तो उत्तर प्रदेश चला.. थोड़ा घर का खाना भिजवा देना। अशोक का बता देना कि ले आएगा प्लीज।

कार्यक्रम में शाहरुख खान अपनी बायोग्राफी के तमाम रोचक पन्नों को परत दर परत खोलेंगे। फिल्म जीरो में शाहरुख अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व कैटरीना कैफ के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाले ही। लखनऊ में कार्यक्रम स्थल पर उनके फैंस का हुजूम देखने का मिला है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned