scriptपूनम सिन्हा के रोड शो में भावुक हुईं बेटी सोनाक्षी सिन्हा, कहा- इस वजह से मैं दूर हो गई अपनी मां से | Sonakshi Sinha big emotional statement on mother Poonam sinha | Patrika News
लखनऊ

पूनम सिन्हा के रोड शो में भावुक हुईं बेटी सोनाक्षी सिन्हा, कहा- इस वजह से मैं दूर हो गई अपनी मां से

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के आगमन की खबर से पूरा लखनऊ उत्साहित था और जब उन्होंने अपनी मां व सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए शुक्रवार को रोड शो किया तो लोगों की उनके प्रति दीवानगी देखने लायक थी।

लखनऊMay 03, 2019 / 07:51 pm

Abhishek Gupta

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha

लखनऊ. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के आगमन की खबर से पूरा लखनऊ उत्साहित था और जब उन्होंने अपनी मां व सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए शुक्रवार को रोड शो किया तो लोगों की उनके प्रति दीवानगी देखने लायक थी। रोड शो के दौरान लखनऊ वासियों का प्यार देख गदगद सोनाक्षी सिन्हा ने कभी हाथ हिलाकर तो तभी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। इस दौरान उन्होंने माइक लेकर कुछ शब्द भी बोले।
सोनाक्षी सिन्हा ने इस दौराैन कन्नौज से सांसद डिंपल यादव से माइक लेकर जनता को संबोधित किया और एक भावनात्मक रिश्ता जोड़ने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि आप लोगों की वजह से मैं अपनी मां से दूर हो गई हूं। सोनाक्षी ने आगे कहा कि मैं यहां पर एक अभिनेत्री की हैसियत से नहीं बल्कि एक बेटी की हैसियत से आई हूं। मेरी मां हमारी बहुत देखभाल करती हैं और मुझे उम्मीद है कि वह आप लोगों की भी बहुत देखभाल करेंगी। मेरी मम्मी को वोट जरूर करें। यह सुनते ही सपा कार्यकर्ताओं व जनता में जोश भर गया।
ये भी पढ़ें- पत्नी पूनम सिन्हा की रैली में शामिल हुए पति शत्रुघ्न, संबोधन के दौरान लगे इस चीज के नारे तो कहा यह

Sonakshi Sinha
पहले से थी चर्चा-

आपको बता दें कि फिल्म ‘दबंग’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात करने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पहली बार लखनऊ आई थीं। पूनम सिन्हा के सपा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से ही उनके यहां चुनाव प्रचार करने की चर्चा जोरों पर थी। खुद पूनम इस ओर संकेत कर चुकी थीं और आखिरकार वैसा ही हुआ। वहीं इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी के रोड शो व गुरुवार को रैली में शामिल होकर लोगों से वोट की अपील कर चुके हैं।
Sonakshi Sinha
यहां-यहां से निकल रहा रोड शो-

पूनम सिन्हा का रोड शो हजरतगंज चौराहे से शुरू हुआ और मेफेयर सिनेमा से होते हुए नावेल्टी सिनेमा, लालबाग, कैसरबाग चौराहा, कैसरबाग बस अड्डा, महिला कॉलेज, मौलवीगंज, रकाबगंज चौराहा, नक्खास चौराहा, अकबरी गेट से चरक चौराहा, चौक चौराहा से कोनेश्वर चौराहा होते हुए चौक घंटाघर तक चला। इस दौरान उनके साथ अखिलेश यादव तो नहीं पर उनकी पत्नी डिंपल यादव जरूर थी।

Home / Lucknow / पूनम सिन्हा के रोड शो में भावुक हुईं बेटी सोनाक्षी सिन्हा, कहा- इस वजह से मैं दूर हो गई अपनी मां से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो