script यूपी में सियासी सुगबुगाहट के बीच बोलीं केंद्रीय मंत्री, जयंत NDA में आते हैं तो स्वागत है | UP Lok Sabha Election 2024 Anupriya Patel Jayant Chaudhary RLD BJP | Patrika News

यूपी में सियासी सुगबुगाहट के बीच बोलीं केंद्रीय मंत्री, जयंत NDA में आते हैं तो स्वागत है

locationलखनऊPublished: Feb 07, 2024 12:54:32 pm

Submitted by:

Aman Kumar Pandey

जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने के सुगबुगाहट के बीच केंद्रीय मंत्री ने किया दावा।

anupriya patel
अनुप्रिया पटेल
भले ही इस समय उत्तर प्रदेश में कड़ाके की सर्दी पड़ रही हो। लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले सूबे का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। सूत्र बता रहे हैं कि जयंत चौधरी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय लोक दल कभी भी सपा और इंडिया गठबंधन का साथ छोड़ बीजेपी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ( एनडीए) में शामिल हो सकती हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री और अपना दल एस की नेता अनुप्रिया पटेल ने महत्वपूर्ण टिप्पणी की है।
क्या कहा केंद्रीय मंत्री ने ?
अपना दल (एस) की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि “ मैंने मीडिया रिपोर्ट्स में यह पढ़ा है कि आरएलडी (RLD) जल्द ही एनडीए परिवार में शामिल होगी। मैं अपनी पार्टी की ओर से जयंत का स्वागत करती हूं। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि मुझे भाजपा और आरएलडी के बीच सीट बंटवारे के समझौते के बारे में जानकारी नहीं है।
यह भी पढ़ें

जयंत चौधरी के इर्द-गिर्द करवट लेने लगी यूपी की सियासत, ना सपा से दोस्ती ना बीजेपी से बैर

जयंत के जाने से अखिलेश को लगेगा तगड़ा झटका
जयंत चौधरी अगर भाजपा के साथ गठबंधन करते हैं। तो इससे इंडिया गठबंधन के साथ-साथ अखिलेश यादव को बहुत बड़ा झटका लगेगा। सपा और आरएलडी ने पिछले कई चुनाव एक साथ लड़े हैं। जयंत चौधरी को सपा ने ही राज्यसभा भेजा था। सूत्रों के मुताबिक भाजपा ने आरएलडी को चार लोकसभा सीटें बागपत, कैराना, मथुरा और अमरोहा देने की बात कही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो