scriptUP Police ने बताया DDLJ फिल्म में सिमरन और राज ने की थी बड़ी गलती, वीडियो हुआ वायरल | UP Police told that Simran and Raj had made a big mistake in DDLJ film | Patrika News

UP Police ने बताया DDLJ फिल्म में सिमरन और राज ने की थी बड़ी गलती, वीडियो हुआ वायरल

locationलखनऊPublished: Feb 08, 2021 02:43:15 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा उत्तर प्रदेश पुलिस का वीडियो
खूब पसंद आ रहा वीडियो, यूजर्स ने वीडियो के बताया ट्वीट ऑफ-डे

ddlj.jpg

यूपी पुलिस का ट्वीट

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ. हिन्दी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे ( DDLJ Hindi Film ) का वह सीन ताे आपकाे याद ( DDLJ theme ) ही हाेगा जिसमें अंमरीशपुरी कहता है कि ‘जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी’ अब DDLJ के इसी सीन काे साेशल मीडिया पर वायरल करते हुए यूपी पुलिस ने बताया है कि इस फिल्म में राज और सिमरन ने एक बहुत बड़ी गलती ( train scene of ddlj ) की थी जाे हमें कभी बी अपने जीवन में नहीं दाेहरानी चाहिए। यूपी पुलिस का सिमरन और राज की गलती काे दिखाने वाला वीडियाे अब साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है।
यह भी पढ़ें

जानिये, ज्योतिष के अनुसार कौन से ग्रहों में परिवर्तन के कारण आई उत्तराखंड में फिर आपदा

अगर आपने भी डीडीएलजे फिल्म देखी है ताे शायद आपकाे याद हाेगा कि इस फिल्म की शुरुआत राज के ट्रेन सफर के साथ हुई थी और फिल्म की हैप्पी एंडिंग में भी ट्रेन का सफर ही दिखाया गया था। आज भी लोग इस फिल्म को भूल नहीं पाए हैं और जब भी कहीं DDLJ लिखा हुआ देखते हैं ताे एक इमेज लाेगाें के दिमाग में बन जाती है जिसमें सिमरन चलती हुई ट्रेन में की ओर दाैड़ती है। फिल्म में अमरीश पुरी कहता है कि ‘जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी’ इतना कहने के बाद सिमरन यानी काजोल ट्रेन की ओर दौड़ने लगती है और राज यानी शाहरुख खान ट्रेन में पहले से हाेता है।
ddlj-1_1.jpg
अब दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म के इसी सीन को उत्तर प्रदेश पुलिस ने दोहराया है। 90 के दशक में फिल्माई गई इस फिल्म ने भले ही लोगों के दिलों पर राज किया हो लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा है कि इस फिल्म में राज और सिमरन ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी। आपके मन में भी अब यह सवाल काैंध रहा होगा कि आखिर सिमरन ने क्या गलती कर दी थी ? तो हम आपको बताते हैं कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस पूरी वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट ( Police Tweet ) करते हुए लोगों को बताया है कि इस वीडियो में जिस तरह से चलती ट्रेन के पीछे सिमरन दौड़ रही है वह खतरनाक है जानलेवा है।
यह भी पढ़ें

विकास की छलांग : दुनिया का दूसरा सबसे विकसित शहर बना यूपी का ये शहर

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इसे जान का खतरा बताया है और उन्होंने कहा है कि जिंदगी जीने के लिए सिमरन का जिंदा रहना बहुत जरूरी है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस वीडियो के जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है और पुलिस यह समझाना चाहती है कि चलती ट्रेन में चढ़ना लोगों के लिए जानलेवा साबित हो सकता है। लोग अपनी जिंदगी से खिलवाड़ ना करें।
ddlj-3.jpg
यूपी पुलिस के इस वीडियो को बताया ट्वीट ऑफ-द-डे
सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आया और इतनी तेजी से वायरल हुआ कि इस वीडियाे काे इंटरनेट पर यूजर्स ने ट्वीट ऑफ-द-डे का तमगा दे डाला। इस वीडियो को करीब डेढ़ लाख लाेग देख चुके हैं। दाे हजार से अधिक लाेगाें ने इसे रिट्वीट किया है। करीब दस हजार लाेगाें ने इसे पसंद किया है। कुछ यूजर्स ने इसेट्वीट ऑफ द डे बताया है।
ddlj.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो