scriptप्रदेश की डबल इंजन सरकार जनता को समर्पित – केशव प्रसाद मौर्य | Uttar Pradesh Political news | Patrika News
लखनऊ

प्रदेश की डबल इंजन सरकार जनता को समर्पित – केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि महंगाई विश्व बाजार के आधार पर बढ़ती और घटती है। घटने पर सवाल नहीं पूछा जाता है, जब बढ़ता है तो पूछा जाता है, लेकिन ये मान कर चलो, सरकार चाहे केंद्र की हो या प्रदेश की डबल इंजन की सरकार जनता के लिए समर्पित है।

लखनऊJul 06, 2022 / 05:47 pm

Karishma Lalwani

keshav_prasad_maurya.jpg

Keshav Prasad Maurya File Photo

प्रदेश की डबल इंजन सरकार जनता को समर्पित – केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि महंगाई विश्व बाजार के आधार पर बढ़ती और घटती है। घटने पर सवाल नहीं पूछा जाता है, जब बढ़ता है तो पूछा जाता है, लेकिन ये मान कर चलो, सरकार चाहे केंद्र की हो या प्रदेश की डबल इंजन की सरकार जनता के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा कि अभी जो बजट आया है, जिन लोगों को प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत कनेक्शन दिया गया है। उनको सरकार होली और दिवाली में मुफ्त गैस भरवाने के लिए पैसा देगी।
सपा को नहीं मिल रहे यादव कार्यकर्ता – स्वतंत्रदेव सिंह

स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ व रामपुर की जनता ने जातिवादी-वंशवादी राजनीति को नकार दिया। अखिलेश एसी कमरे में बैठकर राजनीति कर रहे हैं। अगर कर्मठ कार्यकर्ताओं को महत्व नहीं दिया और सारी मेहरबानी परिवार पर ही रही तो सपा को खत्म होने से कोई नहीं बचा सकता है। सपा का हाल बेहाल है। उसे यादव कार्यकर्ता नहीं मिल रहे।
प्रदेश में कानून का राज होना जरूरी – मायावती

बसपा चीफ मायावती ने कहा कि प्रदेश में कानीन का राज होना जरूरी है। मायावती ने ट्वीट कर कहा क‍ि, ‘फेक न्यूज, हेट स्पीच, भड़काऊ भाषण आदि को लेकर ताबड़तोड़ पुलिस कार्रवाई देश भर में काफी गंभीर रूप धारण कर चुकी है, जिसके तहत यूपी व छत्तीसगढ़ पुलिस के बीच कल एक टीवी पत्रकार की गिरफ्तारी को लेकर हुआ टकराव मीडिया की सुर्खियों में है व जिसकी जबरदस्त चर्चा एवं चिन्ता की लहर भी। इस प्रकार के दुःखद घटनाक्रमों से कानून का राज नष्ट होकर आमजन-जीवन भी प्रभावित होता है, जिसके प्रति सभी सरकारों को तटस्थ व गंभीर होकर कार्य करना चाहिए तभी यहां लोगों को तनाव व हिंसक वातावरण से मुक्ति मिल पाएगी।

Home / Lucknow / प्रदेश की डबल इंजन सरकार जनता को समर्पित – केशव प्रसाद मौर्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो