scriptयूपी में बंपर वैकेंसी, योगी सरकार जल्द करेगी रिक्त पदों पर भर्तियां, मांगा ब्योरा | Yogi government will soon recruit on vacant posts sought details | Patrika News

यूपी में बंपर वैकेंसी, योगी सरकार जल्द करेगी रिक्त पदों पर भर्तियां, मांगा ब्योरा

locationलखनऊPublished: Oct 12, 2021 12:08:09 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Yogi government will soon recruit on vacant posts sought details- यूपी विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार (UP Government) बंपर नौकरियों (Government Jobs) की घोषणा कर सकती है। मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने अपर मुख्य सचिवों, प्रमुख सचिव व सचिवों को विभाग में खाली पदों का ब्यौरा (अधियाचन) भेजने का आदेश दिया है।

Yogi government will soon recruit on vacant posts sought details

Yogi government will soon recruit on vacant posts sought details

लखनऊ. Yogi government will soon recruit on vacant posts sought details. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार (UP Government) बंपर नौकरियों (Government Jobs) की घोषणा कर सकती है। मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने अपर मुख्य सचिवों, प्रमुख सचिव व सचिवों को विभाग में खाली पदों का ब्यौरा (अधियाचन) भेजने का आदेश दिया है। दरअसल, यूपी सरकार शासकीय कार्यों का त्वरित और समय से निस्तारण करना चाहती है। इसके लिए विभागों के खाली पदों को जल्द भरना जरूरी है। मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने भेजे आदेश में यह भी लिखा है कि शासन ने इस संबंध में समय-समय पर निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने विभागों को शासन स्तर, विभागाध्यक्ष, निदेशालय, मंडल व जिला स्तर पर रिक्त पदों को भरे जाने के लिए जल्द प्रक्रिया पूरा कराने के निर्देश दिए हैं।
रिक्त पदों को जल्द भरने पर सहमति

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जेएन तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुख्य सचिव व अपर मुख्य सचिव कार्मिक डॉ. देवेश चतुर्वेदी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि 28 अक्टूबर, 2020 को मुख्य सचिव की अध्यक्षता में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रतिनिधिमंडल के साथ हुई बैठक में रिक्त पदों को तत्परता से भरने पर सहमति बनी थी। 10 जुलाई, 2021 को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरने का आश्वासन दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो