हादसा: ड्राइवर ने नहीं लगाया हैंडब्रेक तो दीवार तोड़ते हुए ढाबे में जा घुसा ट्रक, मची अफरा-तफरी

महासमुंद जिले में एक भयानक हादसा (Accident) हो गया।एक ट्रक ढुलते हुए ढाबा में घुस गया। ट्रक घुसने से ढाबा क्षतिग्रस्त हो गया।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 29 Jun 2019, 03:29 PM IST

सरायपाली. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक भयानक हादसा (Accident) हो गया। रायपुर मार्ग की ओर महज तीन किमी दूरी पर स्थित चौधरी ढाबा में गुरुवार 27 जून की शाम साढ़े चार बजे एक ट्रक ढुलते हुए ढाबा में घुस गया। ट्रक घुसने से ढाबा क्षतिग्रस्त हो गया।

इससे वहां पर अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान ढाबा के भीतर मोबाइल में व्यस्त 25 वर्षीय युवक दीवार के मलमे में दब गया। जिसे आसपास के लोगों ने तुरंत बाहर निकाला और सरायपाली अस्पताल में दाखिल किया। जहां युवक का उपचार जारी है। ढाबा संचालक गोकुल चौधरी के अनुसार घटना शाम साढ़े चार बजे की है। मुख्य मार्ग पर ट्रक रोककर चालक उतरा और मोबाइल पर बात करने लगा। इस दौरान ट्रक का हैंडब्रेक नहीं लगाया गया था। इससे ट्रक सडक़ से ढाबा की ओर ढलान में ढूलने लगा और ढाबा की दीवार तोड़ते हुए भीतर घुस गया।

गोकुल ने बताया कि घटना के दौरान ढाबा के भीतर ज्यादा लोग नहीं थे, इससे बड़ी घटना टल गई। हालांकि इस दौरान पानी का ड्रम बेचने आए तीन चार लोग भोजन करने के बाद बैठे थे, इन्हीं में से एक युवक मोबाइल खेल रहा था। ट्रक (Truck Accident) की टक्कर से जैसे ही दीवार गिरी तीन लोग भागने में सफल हो गए, जबकि मोबाइल खेल रहा युवक दब गया। जिससे तुरंत मलबा से बाहर निकाला गया। ट्रेलर के घुसने से ढाबा का चार कमरा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। यह भी बताया कि ढाबा से लगे अशोक लीलेंड शोरूम के स्टॉफ की कार भी दीवार का मलबा गिरने से से क्षतिग्रस्त हो गई।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

 

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned