scriptझाडिय़ों के बीच दिख रहा था कुछ अजीब-सी चीज, नजदीक जाकर देखा तो… बुलानी पड़ गई पुलिस | Something strange appeared between the bushes, called the police crime | Patrika News

झाडिय़ों के बीच दिख रहा था कुछ अजीब-सी चीज, नजदीक जाकर देखा तो… बुलानी पड़ गई पुलिस

locationमहासमुंदPublished: May 27, 2023 06:09:09 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Mahasamund news: बसना के छुईपाली टोल गेट के पास सड़क किनारे झाड़ियों में एक व्यक्ति की लाश मिली हैं। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

Something strange was visible between the bushes, when it went closer, the police had to be called.

file photo

Cg Crime News: बसना के छुईपाली टोल गेट के पास सड़क किनारे झाड़ियों में एक व्यक्ति की लाश मिली हैं। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची बसना पुलिस की टीम जांच-पड़ताल करने में लगी हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहित बारीक पिता अभिमन्यु बारीक (49) सरायपाली का निवास हैं। परिजन ग्राम बरबसपुर में आयोजित सत्यनारायण पूजा में शामिल होने गया था। पूजा की समाप्ति के बाद परिवार के सदस्य भोजन ग्रहण (cg crime news) करके लगभग रात 10 बजे कार से घर जाने के लिए निकले जिसके पीछे-पीछे मृतक अपनी बाइक से निकला। रात 11 बजे तक मृतक के सरायपाली नहीं पहुंचने पर उसकी पत्नी ने उनके परिवारों को फोन पर सूचना दी।
यह भी पढ़ें

Road Accident: मालवाहक माजदा ने बाइक सवार को मार दी टक्कर, मां-बेटे गंभीर रूप से घायल

जिसके बाद परिजन उसके तलाश करने के लिए निकले। रात में टोलगेट के सीसी टीवी फुटेज में देखा गया तो युवक बरबसपुर से सरायपाली तरफ जाते नहीं दिखा। दिन के लगभग 11.45 बजे राष्ट्रीय छुईपाली टोल गेट के 500 मीटर पूर्व सड़क किनारे (mahasamund crime) झाड़ियों की बीच एक व्यक्ति के गिरे होने की जानकारी मिली।
गुम व्यक्ति रोहित बारीक के परिजनों को सूचना मिलते ही वहां पहुंचे। परिजनों ने बाइक एवं कपड़े के आधार पर रोहित कुमार के रूप में पहचान की।
यह भी पढ़ें

अभिषेक पल्लव सहित 12 पुलिस कप्तान बदले, देखें लिस्ट

हत्या की आशंका

परिजनों ने इसकी सूचना बसना थाना में दी। घटना की सूचना मिलते ही बसना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए लाश को परिजनों द्वारा रोहित बारीक के रूप में शिनाख्त करने के बाद शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए बसना भेजा गया। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार रोहित कुमार अनियंत्रित होकर सड़क के (cg crime news) नीचे उतर कर बबूल के पेड़ से टकरा कर औधेमुंह के बल गिर गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक के जेब से मोबाइल एवं 2930 नगद मिला। जबकि मृतक के परिजनों द्वारा दुर्घटना को हत्या बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो