scriptजंगल से बाहर आया टाइगर… महासमुंद के 15 गांवों को किया अलर्ट, दशहत में आए लोग | Tiger alert in 15 villages of Mahasamund, people in panic | Patrika News
महासमुंद

जंगल से बाहर आया टाइगर… महासमुंद के 15 गांवों को किया अलर्ट, दशहत में आए लोग

Tiger terror in Mahasamund: वन विभाग ने 15 गांवों को अलर्ट किया है। लोगों से अपील की गई है कि जंगल की ओर अलसुबह नहीं जाएं और रात के समय आना-जाना न करें। वन विभाग की टीम बाघ का लगातार ट्रैक कर रही है..

महासमुंदMar 12, 2024 / 02:17 pm

चंदू निर्मलकर

tiger_terror_in_cg.jpg
Tiger terror in Mahasamund: सिरपुर क्षेत्र में एक बाघ (टाइगर) दो दिन से सिरपुर क्षेत्र में विचरण कर रहा है। सिरपुर-जलकी में दो मवेशियों का शिकार करने की खबर मिली है। इससे सिरपुर क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के किसानों को आज मिलेंगे अरबों रूपए, मुख्यमंत्री साय के बटन दबाते ही खाते में आएगा पैसा



वन विभाग ने 15 गांवों को अलर्ट किया है। लोगों से अपील की गई है कि जंगल की ओर अलसुबह नहीं जाएं और रात के समय आना-जाना न करें। वन विभाग की टीम बाघ का लगातार ट्रैक कर रही है। बाघ के विचरण से गांव की गलियों में भी सन्नाटा पसरने लगा है। एक दिन पूर्व ही बाघ छपोराडीह के पास देखा गया था।
यह भी पढ़ें

दिल्ली जाने की सबसे सस्ती एयर टिकट मिलेगी यहां से… आज से ही शुरू हो रही फ्लाइट



ग्राम पीढ़ी, मोहकम, जलकी, रायतुम, सुकुलबाय आदि गांव अलर्ट पर हैं। बाघ का एक अन्य वीडियो शनिवार को वायरल हुआ है, जिसकी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहां का है। शनिवार की शाम को खिरसाली अचानकपुर के पास राहगीरों ने भी सड़क पार करते बाघ को देखा है। खिरसाली गांव में लोगों ने मुनादी भी करा दी गई है। डीएफओ पंकज राजपूत ने बताया कि दो मवेशियों के शिकार की सूचना मिली है। सिरपुर क्षेत्र के 15 गांव को अभी अलर्ट किया हुआ है। गांवों में मुनादी भी करा दी गई है। जंगल की ओर नहीं जाने व रात में सावधानी बरतने की अपील की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो