scriptदगाबाज प्रेमी, दिल्ली से महराजगंज आई युवती..प्रेमी ने स्विच ऑफ किया मोबाइल | mahrajganj news, girl cheated by her boy friend | Patrika News
महाराजगंज

दगाबाज प्रेमी, दिल्ली से महराजगंज आई युवती..प्रेमी ने स्विच ऑफ किया मोबाइल

इंस्टाग्राम से दिल्ली की एक युवती, महराजगंज के युवक को दिल दे बैठी। प्रेम जाल में फंसी यह युवती दिल्ली से अपने मां-बाप को छोड़कर शनिवार को फरार हो गई। सोमवार को आधी रात को महराजगंज निवासी अपने प्रेमी से मिलने बस स्टेशन पर उतरी। उसने प्रेमी को फोन किया तो उसने मिलने से इन्कार कर दिया और अपना मोबाइल बंद कर लिया।

महाराजगंजDec 26, 2023 / 11:46 pm

anoop shukla

दगाबाज प्रेमी, दिल्ली से महराजगंज आई युवती..प्रेमी ने स्विच ऑफ किया मोबाइल

दगाबाज प्रेमी, दिल्ली से महराजगंज आई युवती..प्रेमी ने स्विच ऑफ किया मोबाइल

सोशल मीडिया से मिले दगाबाज प्रेमी के चक्कर में एक युवती दिल्ली से महराजगंज उससे मिलने आ गई, लेकिन यह क्या ज्यों ही युवती ने प्रेमी को महराजगंज आने की बात बताई उसने मोबाइल ही स्विच ऑफ कर किया।
प्रेमी से मिलने घर छोड़ हुई फरार

इंस्टाग्राम से दिल्ली की एक युवती, महराजगंज के युवक को दिल दे बैठी। प्रेम जाल में फंसी यह युवती दिल्ली से अपने मां-बाप को छोड़कर शनिवार को फरार हो गई। सोमवार को आधी रात को महराजगंज निवासी अपने प्रेमी से मिलने बस स्टेशन पर उतरी। उसने प्रेमी को फोन किया तो उसने मिलने से इन्कार कर दिया और अपना मोबाइल बंद कर लिया। इससे युवती परेशान हो गई और बस स्टेशन पर ही रोने लगी।
लड़की के आने की बात सुन प्रेमी ने ऑफ कर लिया मोबाइल

रात में बस स्टेशन पर अकेले उसको रोता हुआ देख पुलिस ने जब उससे पूछताछ शुरू की तो कहानी खुलकर सामने आ गई। पहले लड़की ने कुछ बताने से इन्कार किया, लेकिन बाद में अपनी कहानी बताते हुए फूट-फूटकर रो पड़ी। पीड़िता का कहना है की जिसके लिए घर बार छोड़कर यहां आई उसने ही अपना मोबाइल बंद कर लिया है। इसके बाद सदर कोतवाली पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया और कुशीनगर जिला निवासी उसके मामा को बुलाकर उसे सुपुर्द कर दिया।
दिल्ली के डाबरी थाने में दर्ज है युवती के गुमशुदगी का केस

युवती के लापता होने के बाद घरवालों ने दिल्ली के डाबरी थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी थी। रात में जैसे ही महराजगंज पुलिस ने उसके परिजनों को दिल्ली में सूचना दी तो उसके माता-पिता और बहन वहां से रवाना हो गए।सदर कोतवाल आनंद गुप्ता ने बताया कि माता-पिता के आने में देरी होने पर कुशीनगर से पहुंचे युवती के मामा को उसकी सुपुर्दगी दे दी गई है।

Hindi News/ Mahrajganj / दगाबाज प्रेमी, दिल्ली से महराजगंज आई युवती..प्रेमी ने स्विच ऑफ किया मोबाइल

ट्रेंडिंग वीडियो