scriptओहानी में लो वोल्टेज की समस्या, जल रहे बिजली उपकरण, सिंचाई के लिए नहीं मिल रहा पर्याप्त पानी | Low voltage problem in Ohani, burning electrical equipment, not gettin | Patrika News
मंडला

ओहानी में लो वोल्टेज की समस्या, जल रहे बिजली उपकरण, सिंचाई के लिए नहीं मिल रहा पर्याप्त पानी

समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

मंडलाJun 01, 2023 / 11:52 am

Mangal Singh Thakur

ओहानी में लो वोल्टेज की समस्या, जल रहे बिजली उपकरण, सिंचाई के लिए नहीं मिल रहा पर्याप्त पानी

ओहानी में लो वोल्टेज की समस्या, जल रहे बिजली उपकरण, सिंचाई के लिए नहीं मिल रहा पर्याप्त पानी

नैनपुर. ग्राम पंचायत ओहानी एवं मक्के के दर्जनों लोग अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर एसडीएम कार्यालय नैनपुर पहुंचे और तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर अपनी समस्या से अवगत कराया। समय के पूर्व मांग पूरी न होने की दशा में 6 जून मंगलवार को 11.30 बजे से एक दिवसीय धरना प्रदर्शन निवारी मुख्य मार्ग बिजली ऑफिस के सामने चौराहे पर किए जाने की सूचना दी गई।

ओहानी के ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया गया कि जलजीवन मिशन के अंतर्गत ग्रामपंचायत ओहानी में पेयजल की व्यवस्था की जाए। ग्राम पंचायत के पोषक ग्राम ओहानी, लखमा डुंगरिया, बल्लम डुंगरिया में वोल्टेज की समस्या आये दिन बनी रहती है। जिससे ग्राम के घरों में घरेलू बिजली के उपकरण जलने की समस्या तथा खेतों में बिजली पंप पानी सिंचाई की समस्या हो रही है, खेतों में झूल रही विद्युत तारों से खड़ी फसलों के जलने की भी समस्या आती रहती है।

विद्युत तारों को खिंचवाने की मांग, ग्राम लखमा डुंगरिया से दौनी खेत पहुंच मार्ग, बल्लम डुंगरिया के नहर से दौनी पहुंच मार्ग, पुलिया निर्माण कार्य, हीरापुर पहुंच मार्ग पर पुलिया निर्माण, ग्राम ओहानी में बड़ी नहर पर बुद्ध वरकड़े के सामने पुलिया निर्माण, उमाटोला में सुनील के घर के सामने नहर पर पुलिया निर्माण, ग्राम ओहानी में स्कूल के पीछे पुलिया निर्माण कार्य जल्द से जल्द कराया जाए, ग्राम बल्लम डुंगरिया में झाम सिंह के घर से अमर सिंह के घर तक सीमेंट मार्ग निर्माण आदि की मांग की गई है। कहा गया है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र हितग्राहियों को जल्द से जल्द लाभ दिलाया जाए।

Home / Mandla / ओहानी में लो वोल्टेज की समस्या, जल रहे बिजली उपकरण, सिंचाई के लिए नहीं मिल रहा पर्याप्त पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो