scriptAccident News : मतदानकर्मियों से भरी बस खड़े ट्रक में घुसी, होमगार्ड की जवान हुई मौत, 9 घायल | Accident News: A bus full of polling officials rammed into a parked truck, a Home Guard jawan died, 9 injured | Patrika News
मंदसौर

Accident News : मतदानकर्मियों से भरी बस खड़े ट्रक में घुसी, होमगार्ड की जवान हुई मौत, 9 घायल

Mandsaur Accident : एमपी के मंदसौैर में मतदानकर्मियों से भरी बस खड़े ट्रक में जा घुसी। जिसमें एक होम गार्ड की मौत हो गई। वहीं हादसे में नौ लोग घायल हुए हैं।

मंदसौरMay 14, 2024 / 01:51 pm

Himanshu Singh

mandsaur accident news
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का मतदान कल समाप्त हो गया। मंदसौर में मतदानकर्मियों से भरी बस एक खड़े ट्रक में जा घुसी। जिसमें एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई। वहीं हादसे में 9 लोग घायल हो गए। इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें सीतामऊ प्राथमिक केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। ये हादसा सुवासरा-मंदसौर रोड पर बसई के पास सुबह 5:30 बजे के आसपास का बताया जा रहा है।

कैसे हुआ हादसा


बताया जा रहा है कि ट्रक का टायर पंचर हो गया था। जिस वजह से ट्रक बीच रोड में खड़ा हुआ था। मतदानकर्मियों से भरी बस तेजी से आ रही थी। जब बस चालाक ने देखा कि सामने ट्रक खड़ा है तो उसने बस को काबू करने की कोशिश की, लेकिन बेकाबू बस खड़े ट्रक में पीछे से जाकर टकरा गई। हादसे के बाद बस चालाक मौके से फरार हो गया। वहीं इस हादसे में होमगार्ड जवान मनोहर सिंह की मौत हो गई है। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिसमें मतदान दल के सदस्य, ट्रक चालक और क्लीनर शामिल हैं। जब ये हादसा हुआ तब ट्रक चालाक और उसका सहयोगी टायर बदल रहे थे। इस हादसे में राजेश, रामगोपाल, अनिल,श्रवण, कैलाश, राजेंद्र, दीप्ति, गोपाल और तेजमल घायल हुए हैं।

डिप्टी सीएम ने जताया शोक


मध्यप्रदेश के डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शोक जताते हुए लिखा है कि मंदसौर जिले के सुवासरा क्षेत्र में चुनाव ड्यूटी के कर्मचारियों को लेकर लौट रही बस दुर्घटना में एक होमगार्ड जवान के निधन एवं कर्मचारियों के घायल होने का समाचार दुःखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत जवान को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं घायल लोगों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

Hindi News/ Mandsaur / Accident News : मतदानकर्मियों से भरी बस खड़े ट्रक में घुसी, होमगार्ड की जवान हुई मौत, 9 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो