टीआई पर फायरिंग का मामला : वीडियो में देखिए पुलिस ने बदमाश के साथियों की कैसे की ‘खातिरदारी’

सीतामऊ टीआई पर बदमाश के फायरिंग करने के मामले में आरोपी के साथी चढ़े पुलिस के हत्थे, पुलिस ने जमकर बरसाए डंडे..

By: Shailendra Sharma

Published: 25 Nov 2020, 05:35 PM IST

मंदसौर. बदमाश कितना भी बड़ा क्यों न हो जब पुलिस की गिरफ्त में आता है तो उसकी चीखें निकल पड़ती हैं। कुछ ही ऐसा ही नजारा मंदसौर में देखने को मिला।लेकिन इस बार बदमाशों की चीखें सरेराह निकल रही थीं। वजह थी इलाके में बदमाशों का पुलिस का जुलूस निकालना और सरेराह उनपर जमकर डंडे बरसाना।

वीडियो देखें-

ये है पूरा मामला ?

जिन बदमाशों की पुलिस ने सरेराह जमकर पिटाई की वो उसी बदमाश अमजद के साथी हैं जो बीते सोमवार को सीतामऊ पुलिस थाने के टीआई अमित सोनी पर फायर कर फरार हुआ था। तब टीआई अमित सोनी को सूचना मिली थी कि बदमाश अमजद बेलारी गांव में छिपा हुआ है जब टीआई उसे पकड़ने पहुंचे तो वो टीआई और पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा और मौका पाकर फरार हो गया था। बदमाश की तरफ से की गई फायरिंग में टीआई अमित सोनी बाल-बाल बचे थे और इस घटना के बाद से ही पुलिस लगातार बदमाश अमजद की तलाश में जुटी हुई है। उस पर एसपी की तरफ से इनाम भी घोषित किया गया है।

 

बदमाश के रिश्तेदार हैं पकड़े गए बदमाश

पुलिस के मुताबिक आरोपी बदमाश अमजद की तलाश की जा रही है और इसी सिलसिले में उसके तीन साथियों को पकड़ा गया है जिनसे फिलहाल आरोपी की पतासाजी से संबंधित पूछताछ चल रही है। बता दें कि अमजद लाला सीतामऊ थाने का लिस्टेड गुंडा है उस पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने इनाम घोषित कर रखा था। सीतामऊ थाने के ग्राम बेलारी व सुरजनी में लाला पठानों का दबदबा है और इनमें से अधिकांश मादक पदार्थ तस्करी, अवैध हथियार की खरीद फरोख्त, लूट पाट में सक्रिय है। यहां अक्सर अपराधी पुलिसकर्मियों से भिड़ते भी रहते हैं। पहले भी एक बार बदमाशों ने सीतामऊ में पदस्थ एक टीआई से मारपीट कर सर्विस रिवाल्वर भी छीन लिया था।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned